बलरामपुर में कांस्टेबल ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस
बलरामपुर में कांस्टेबल ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस
Share:

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर में SP आवास पर तैनात कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर खुद को मौत के घाट उतार लिया है. मामले में SP केशव कुमार ने आशंका जताई कि मृतक कांस्टेबल माइग्रेन की समस्या से ग्रसित था और संभवत: उसी के चलते उसने सुसाइड भी कर लिया है. SP ने इस बारें में बोला है कि इसके अतिरिक्त भी तमाम बिंदुओं पर कार्रवाई भी की जा रही है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

खबरों का कहना है कि SP आवास पर तैनात कांस्टेबल अभिषेक यादव ने सोमवार की देर रात गोली मारकर सुसाइड भी कर लिया है. इससे पुलिस महकमे में हड़कंप का माहौल पैदा हो गया. पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. लखनऊ के गोमतीनगर निवासी अभिषेक यादव साल 2020 बैच का आरक्षी था. वह पुलिस लाइन में खड़े हुए थे.

सोमवार की रात 12 से तीन बजे के मध्य उसकी ड्यूटी एसपी आवास पर संतरी के लिए लगाई गई थी. रात में वह नियत वक़्त पर ड्यूटी पर पहुंचा. जिसके उपरांत उसने सरकारी असलहे से गोली मारकर आत्महत्या भी कर चुके है. रात में 3 बजे जब दूसरा सिपाही ड्यूटी के लिए पहुंचा, तब घटना की जानकारी मिली. आनन फानन अधिकारियों को मामले की जानकारी प्रदान की गई. एसपी ने कहा कि अभिषेक यहां अकेला ही रहता था. परिवार को जानकारी दे दी गई है. साथी पुलिस कर्मियों से भी जानकारी ली जा रही है.

प्रयागराज के माघ मेले में युवक ने अपनी ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

रिश्ता टूटने के बाद युवक ने बना ली लड़की की फेक ID और फिर...

तुम्हारे खिलाफ FIR, तुमने लड़की को किया न्यूड कॉल.., युवक के खिलाफ दर्ज हुआ केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -