एक रात में 80 बार कॉल कर कांस्टेबल ने की खुदकुशी
एक रात में 80 बार कॉल कर कांस्टेबल ने की खुदकुशी
Share:

हाल ही में अपराध का एक नया मामला लुधियाना से सामने आया है जहाँ थाना डिवीजन तीन के सामने क्वालिटी हाउस रेस्तरां के मालिक गगनदीप सिंह उर्फ देव (30) ने एक कांस्टेबल से तंग आकर जान दे दी. इस मामले में सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन तीन की पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने मृतक के कब्जे से सुसाइड नोट बरामद किया. इस मामले में देव ने सिर्फ तीन लाइनों में लिखा है कि ''पुलिसकर्मी उससे पचास लाख रुपये मांगता था. नहीं देने पर उसे धमकियां मिलती थी. उसकी मौत का जिम्मेदार कांस्टेबल और कपूर स्कूटर वाला है.''

अब नोट मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मिली खबर के मुताबिक देव के पिता अमरजीत सिंह ने बताया कि 'रेस्तरां के पीछे ही उनका घर है. लॉकडाउन की वजह से इस समय रेस्तरां बंद है.' इसी के साथ उन्होंने कहा थाना डिवीजन तीन में तैनात एक कांस्टेबल की देव के साथ दोस्ती थी. कांस्टेबल का परिवार विदेश में है और देव को भी कांस्टेबल विदेश में जाकर बसने के लिए बोलता था. वहीं कांस्टेबल ने देव से पचास लाख रुपये की मांग की ताकि वह उसे विदेश भेज सके. देव ने उसे लॉकडाउन खत्म होने तक रुकने को कहा था. इस मामले में पुलिस को पता लगा है कि देव के घर इसी बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से तनाव चल रहा था.

अमरजीत सिंह ने बताया कि वह और उनका छोटा बेटा रात को थाना डिवीजन तीन गए थे. वहां अधिकारियों से बात की थी और कांस्टेबल को उनके घर के मामलों में दखल न देने की बात की थी. इस मामले में अमरजीत सिंह ने बताया कि देर रात को कांस्टेबल और एक अन्य व्यक्ति देव को थाने के बाहर ले जाकर बात कर रहे थे. वहां से घर आने के बाद देव परेशान था. वहीं पुलिस मुलाजिम ने देर रात से लेकर सुबह छह बजे तक देव को करीब 80 बार फोन किया लेकिन देव ने नहीं उठाया. सुबह नाश्ता करने के बाद देव अपने कमरे में चला गया. उसने कमरे में जाकर पत्नी के दुपट्टे से फंदा लगाकर जान दे दी. इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि लॉकडाउन के बाद से थाने में रेस्त्ररां से खाना आ रहा था. इससे भी देव परेशान था.

लॉकडाउन के बीच अपराधों को मिल रही हवा, सामने आया लूटपात का नया मामला

धर्म पूछने के बाद कर दी सब्जीवाले की पिटाई

बच्ची का अपहरण कर किया रेप और फिर दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -