बस्तर में पत्रकारों के एनकाउंटर की साजिश
बस्तर में पत्रकारों के एनकाउंटर की साजिश
Share:

जगदलपुर : बस्तर में नक्सलियों की रिपोर्टिंग के लिए जंगल में जाने वाले चार स्थानीय पत्रकारों के एनकाउंटर करने की साजिश रचने का मामला सामने आया है. इस ऑडियो में एक व्यक्ति सुरक्षाबलों को पत्रकारों को गोली मारने का आदेश दे रहा है. इस ऑडियो से खलबली मच गई है.

मिली जानकारी के अनुसार चार दिन पहले बीजापुर के चार पत्रकार तेलंगाना सीमा से लगे पुजारी कांकेर की ओर रिपोर्टिंग के लिए गए थे. लौटने पर उन्हें कुछ लोगों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने उनके एनकाउंटर की तैयारी कर रखी थी. लेकिन किस्मत से वे बच गए .पत्रकारों को सुरक्षाबल के साथ एक अफसर की वायरलेस पर बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग मिली है. सोशल मीडिया में आने के बाद बुधवार को यह मामला दिनभर चर्चा में रहा.

बता दें कि इस घटना के सामने आने के बाद अटकलों का बाजार गर्म है . कहा जा रहा है कि वर्ष 2005 में भी ऐसा ही एक ऑडियो वायरल हुआ था. इस घटना से पत्रकारों में रोष है. पत्रकारों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। स्थानीय प्रेस क्लब अध्यक्ष मनीष गुप्ता ने इसे पत्रकारों के खिलाफ साजिश बताया. इसके विरोध में 28 सितंबर को कमिश्नर कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन होगा. इस बारे में बस्तर के डीआईजी सुंदरराज पी ने कहा कि ऑडियो सुनकर ही कुछ कह पाउँगा.

मुठभेड़ में मारा गया नक्सली, मिली एयरगन

सोलर पाॅवर प्लांट में नक्सलियों ने किया विस्फोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -