पीएम मोदी की हत्‍या का साजिशकर्ता गिरफ्तार
पीएम मोदी की हत्‍या का साजिशकर्ता गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : यह देश के लिए राहत की बात है कि पीएम मोदी की हत्‍या का साजिशकर्ता पुलिस की गिरफ्त में आ गया . मोहम्‍मद रफीक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर 15 दिन के लिए जेल भेज दिया.

बता दें कि आरोपी मोहम्‍मद रफीक 1998 कोयंबटूर ब्लास्ट मामले में अपनी सजा काट चुका है .सोशल मीडिया पर वायरल हुई कुन्‍नीयमुथुर निवासी रफीक और सलेम निवासी ट्रक ठेकेदार प्रकाश के बीच हुई बातचीत के आधार पर रफीक को पकड़ा .इस बातचीत में रफीक को यह बोलते हुए सुना जा सकता है, कि हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का फैसला कर लिया है. हमने ही भाजपा नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी के कोयंबटूर दौरे के दौरान बम लगाया था.टेलीफोन पर की गयी बात गाड़ियों के लिए के रुपए के लेनदेन के दौरान सामने आई .रफीक ने फोन पर बताया कि वह गुंडा एक्‍ट, टाडा, नेशनल सिक्‍योरिटी एक्‍ट के तहत मामलों में वह सजा काट चुका है.

इस बारे में तमिलनाडु के सिटी पुलिस कमिश्‍नर के पेरिएयाह अनुसार इस ऑडियो के बारे में जानकारी मिलते ही स्‍पेशल टीम गठित की गई . मामले की जांच की जा रही है.पुलिस ने रफीक के खिलाफ धारा 153 (A) और 560 के तहत मामला दर्ज किया है.

यह भी देखें

पंचायती राज दिवस: पीएम मोदी की ग्रामीणों को सौगात

पीएम एक दिन सरकारी अस्पताल में गुजारें-एम्स के डॉक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -