टीआरएस जिलाध्यक्ष पद के लिए नेता मोरे भास्कर राव का नाम हो सकता है शामिल

कोठागुडेम: कोठागुडेम जिला अध्यक्ष पद के लिए पार्टी हलकों में करीब आधा दर्जन नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में पार्टी की नई समितियों के पुनर्गठन की प्रक्रिया को इस महीने के अंत तक पूरा करने का निर्णय लिया गया। इनमें एक पुराने नेता मोरे भास्कर राव का नाम जिलाध्यक्ष पद के लिए प्रमुखता से है

वह वर्ष 2001 में केसीआर की उपस्थिति में टीआरएस में शामिल हुए और तब से उन्होंने राज्य सचिव, जिला सचिव और कोठागुडेम शहर अध्यक्ष के रूप में विभिन्न पदों पर पार्टी की सेवा की है। इसके अलावा और भी कई नेता इस पद के लिए पैरवी करने लगे हैं। जिले में प्रतियोगिता पुरानी और नई पार्टी के खिलाड़ियों के बीच है। दूसरी ओर, जिला लाइब्रेरियन डिंडीगला राजेंद्र और जिला परिषद उपाध्यक्ष के चंद्रशेखर राव जैसे वरिष्ठों के नाम भी पद के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, दोनों ने खम्मम जिले में जिलाध्यक्ष के रूप में कार्य किया।

नवागंतुकों में डीसीसी बैंक के निदेशक, टी ब्रह्मैया, जो पिछले संसद चुनावों में पार्टी में शामिल हुए थे, एक शिक्षाविद्, जेवीएस चौधरी, जो 2013 में टीआरएस में शामिल हुए थे, और कोठागुडेम विधायक वी वेंकटेश्वर राव के बेटे वी राघवेंद्र राव। पोस्ट। की ओर झुकाव बताया गया है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक टीआरएस कार्यकर्ताओं की राय है कि जिलाध्यक्ष का पद किसी भी पुराने सदस्य को दिया जाए ताकि आने वाले दिनों में पार्टी का आधार मजबूत हो सके। इस संबंध में कई लोगों ने पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव से अपने विचार साझा किए हैं।

माफिया मुख़्तार अंसारी की तबियत अचानक बिगड़ी, कड़ी सुरक्षा में ले जाया गया अस्पताल

सऊदी अरब कैबिनेट ने व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा के लिए नए कानून को दी मंजूरी

'एप्पल स्टोर' में भारत की घड़ी नहीं आई नजर तो नाराज हुए अनुपम खेर, वीडियो शेयर कर जताया गुस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -