मध्यप्रदेश में सियासी कामयाबी के लिए कांग्रेस की नई चाल
मध्यप्रदेश में सियासी कामयाबी के लिए कांग्रेस की नई चाल
Share:

मध्य प्रदेश में इस साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव है. कांग्रेस इस बार कोई चांस नही लेना चाहती है और जल्द ही प्रदेश में यात्रा निकली जाएगी. रणनीति पर मंथन के लिए एक बैठक मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बबारिया की अध्यक्षता में हुई .मध्यप्रदेश विधानसभा में कांग्रेस बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर फिर से सत्ता पर काबिज होने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती.

विवादों और घोटालो से घिरी शिवराज सरकार को जड़ से उखाड़ने का अवसर भी कांग्रेस के पास है. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं दिग्विजय सिंह जैसे पार्टी के दिग्गज नेता प्रदेश के विभिन्न शहरों जैसे ग्वालियर, छिंदवाड़ एवं जबलपुर से संभवत: इसी महीने यह यात्रा प्रारंभ करेंगे और भोपाल में इकट्ठा होंगे. उन्होंने कहा कि इस साल नवंबर-दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव तक प्रदेश की सभी 230 विधानसभाओं में यात्रा निकालते रहेंगे.

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का शिवराज शिंग से सीधा मुकाबला होने के कयास लगाए जा रहे है. प्रदेश कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य को भावी मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट करने की बात कही है. हालांकि इस पर आधिकारिक मोहर अभी नहीं लगी है किन्तु सूत्रों के हिसाब से पार्टी के पास दूसरा ऑप्शन फ़िलहाल नहीं है.

इस नवोदित नेता ने साधा सिंधिया पर निशाना

मध्यप्रदेश में शिवराज के सामने होगी ज्योतिरादित्य सिंधिया की चुनौती !

सिंधिया ने लिया अनोखा संकल्प

सिंधिया से हाथ मिलाओ, दस रुपए ईनाम पाओ

पुलवामा हमले में सिंधिया ने मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -