कांग्रेस का नया दाव, मतगणना में गड़बड़ी होने पर तुरंत पहुंचेंगे कमलनाथ।
कांग्रेस का नया दाव, मतगणना में गड़बड़ी होने पर तुरंत पहुंचेंगे कमलनाथ।
Share:

ब्यूरो रिपोर्ट

भोपाल। प्रदेश में हो रहे नगरीय निकाय चुनाव पर कांग्रेस शुरआत से ही अपनी पैनी नजर बनाए हुए है। जिसके चलते पार्टी के शीर्ष नेता भी निकाय चुनाव में अपनी सक्रियता दिखाते नजर आ रहे है। आपको बता दें की  चुनाव प्रचार के साथ साथ चुनाव परिणामो में भी काँग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, इसके चलते कांग्रेस अपनी जित को लेकर हर दाव आजमाती दिखाई दे रही है।     

नगरीय निकाय चुनाव के आने वाले परिणामो में कांग्रेस ने अहम निर्णय लिया है। आपको बता दें की 17 जुलाई को प्रदेश की 11 नगर निगमों में मतगणना होना है, इसीको देखते हुए पार्टी के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को आगे करने का फैसला लिया है और कमलनाथ के लिए विशेष व्यवस्था भी की है। कांग्रेस ने निर्णय किया है की  मतगणना के दिन कमलनाथ भोपाल में बनाए गए विशेष चुनाव कंट्रोल रूम में बैठकर पूरे प्रदेश की मतगणना पर नजर रखेंगे। इसके साथ ही प्रदेश के प्रमुख नेताओं के साथ मोबाइल पर संवाद के लिए भी मौजूद रहेंगे।

इतना ही नहीं मतगणना के दौरान किसी भी शहर में किसी तरह की गड़बड़ी होने की सूचना मिलने पर कमलनाथ अपनी वरिष्ठ अधिवक्ताओं की लीगल टीम के साथ विशेष हेलीकॉप्टर से तत्काल उस शहर में पहुंच जाएंगे। इसके लिए हेलीकॉप्टर भी विशेष रूप से तैयार रहेगा और पूरी लीगल टीम भी नियम कानून कायदे के दस्तावेजों के साथ तैयार रहेगी। कमलनाथ के द्वारा कल के लिए विशेष तौर पर की गई इस व्यवस्था की जानकारी इन सभी नगर निगमों के महापौर प्रत्याशी तथा संबंधित शहर के शहर कांग्रेस अध्यक्ष को दे दी गई है। ध्यान रहे कि मतगणना के लिए हाल ही में कमलनाथ के द्वारा हर नगर के लिए एक पर्यवेक्षक की नियुक्ति की गई है। उसके बाद अब यह एक और विशेष व्यवस्था कर दी गई है। 

  

कांग्रेस इस बार चुनाव जितने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती जिसे देखते हुए यह पूरी व्यवस्था की गई है। हालांकि चुनाव परिणाम आने के बाद स्थति साफ़ हो जाएगी और किसके माथे पर साफा बंधेगे और जनता किसे जनार्दन बनाएगी यह भी साफ हो जायेगा। जनता ने मतदान कर अपना नेता चुन लिया है, जो कल परिणाम आने के बाद घोषित हो जायेगा।

आदिवासी युवक से मारपीट के मामले में अजजा आयोग सख्त, जारी किया नोटिस

MP में हुआ बड़ा रेल हादसा! पटरी से उतरे 2 डिब्बे, मचा हड़कंप

इंदौर जिले में अब तक 12 इंच औसत वर्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -