पांचो विधानसभा में निकलेंगी कांग्रेस की आजादी गौरव पदयात्रा

इंदौर/ब्यूरो। आज़ादी का 75 वा वर्ष कांग्रेस इंदौर में 11 किलोमीटर की आज़ादी गौरव पदयात्रा देश की एकता और अखंडता को क़ायम रखने का संदेश देने के लिए निकाली जा रही हैं।  इंदौर शहर कॉंग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया की आज़ादी के 75 वर्ष को कॉंग्रेस आज़ादी महोत्सव के अंतर्गत आज़ादी की गौरव पदयात्रा का आयोजन किया जा रहा हैं। दिनांक 14 अगस्त रविवार को सुबह 8.30 बजे झॉंसी की रानी प्रतिमा स्थल से आज़ादी गौरव पदयात्रा को म.प्र. विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता गोविंद सिंह हरी झंडी दिखाकर रवाना करेगें। प्रतिपक्ष नेता गोविंद सिंह मुख्य अतिथि के रूप में आज़ादी गौरव पदयात्रा में शामिल रहेगें।

आज़ादी गौरव पदयात्रा समस्त शहरी विधानसभाओं से होकर गुजरेगी।आज़ादी गौरव पदयात्रा झॉंसी की रानी प्रतिमा स्थल से जिसी,बड़ा गणपति चौराहा, राजमोहल्ला चौराहा भगत सिंह प्रतिमा, जवाहर मार्ग, गुरूवार चौराहा, राजबाड़ा, रीगलचौराहा, मालवामील,पाटनीपुरा, एमआईजीथाना, नेहरूनगर, जंजीरावाला चौराहा, हुकुमचंद घंटाघर चौराहा, से आम्बेडकर प्रतिमा चौराहे पर समापन होगा। आज़ादी गौरव पदयात्रा का अभिवादन अनेक स्वागत मंचों से किया जाएगा। 

समस्त कॉंग्रेसजन के साथ इंदौर शहर के नागरिकों को पदयात्रा में आमंत्रित किया गया हैं। महात्मा गांधी के सिद्धांतों एंव आज़ादी के बलिदानों का सही इतिहास युवाओं को बताया जाएगा। युवाओं और महिलाओं को आज़ादी गौरव पदयात्रा में शामिल होने का आव्हन किया गया हैं। पदयात्रियों के लिए भोजन व्यवस्था भी हैं। लगभग आठ से नौ घंटे में यह पदयात्रा पूर्ण की जाएगी। आज़ादी गौरव पदयात्रा में समस्त कॉंग्रेस पदाधिकारियों सहित समस्त मोर्चा संगठन एंव प्रकोष्ठों सहित सेवादल एंव महिला कॉंग्रेस शामिल रहेंगी ।

15 अगस्त को है बहुला चतुर्थी व्रत, यहाँ जानिए पूजा मुहूर्त और महत्व

एक ही शख्स से थे देवरानी-जेठानी के अवैध रिश्ते, बदनामी के डर से उठा लिया ये खौफनाक कदम

कारम डैम के संबंध में लगातार संपर्क बनाए हुए हैं मुख्यमंत्री शिवराज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -