अडानी और केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन
अडानी और केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन
Share:

भोपाल। बढ़ती महंगाई को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में निरंतर प्रदर्शन जारी है। इस प्रदर्शन के चलते कांग्रेस, भाजपा की राज्य सरकार और केंद्र सरकार को घेर रही है। शार्ट सेलिंग फर्म हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद अब कांग्रेसियों ने उद्योगपति गौतम अडानी पर भी सवाल उठाना शुरू कर दिया हैं। प्रदर्शनकारियों ने न्यू मार्केट जीटीबी काम्प्लेक्स के सामने अपना विरोध प्रदर्शन किया। इसके चलते कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार को भी घेरा है, साथ ही 'अडानी पर मोदी सरकार मेहरबान' और 'वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमन इस्‍तीफा दो' के पोस्टर्स लहराए और जमकर नारबाजी की। 

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का कहना है, केंद्र सरकार दो बड़े उद्योगपतियों की सरकार हैं, इसलिए उन्हें बैंकों से बड़ी ही असानी से करोड़ों रुपये का ऋण मिल जाता है, साथ ही साथ उन्हें करोड़ो के ऋण पर भी छूट दे दी जाती है वहीं, छोटे व्यवसायियों को केंद्र सरकार की योजनाओं के चलते बैंक ऋण आसानी से नहीं मिल पाता। जिसके चलते प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन के दौरान नारेबाजी करते हुए इस प्रकरण में गौतम अडानी की जांच की मांग, केंद्रीय वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमन के इस्तीफा और आम जनता के पैसे लौटने की मांग की है। 

भोपाल जिलाध्यक्ष के साथ मिलकर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और साथ ही जमकर नारेबाजी भी की। प्रदर्शनकारियों ने बढ़ती मंहगाई और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने को लेकर धरना प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि, युवा बेरोजगारी से परेशान है, सेवादल युवा बिग्रेड ने सरकार पर कांग्रेस कार्यकर्ता को परेशान करने का भी आरोप लगाया है। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी शामिल थे। 

अब बोट क्लब में लिया जा सकेगा तफरी का मजा

मुख्यमंत्री शिवराज ने शुरू की विकास यात्रा, कमलनाथ ने कहा मुंह चलाने से प्रदेश नहीं चलता

कड़ाके की ठंड से अभी राहत, जल्द शुरू होगा सर्दी का एक ओर दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -