कांग्रेस-बीजेपी ने उत्तराखंड को खराब किया, इस बार जनता के पास AAP है विकल्प: CM केजरीवाल
कांग्रेस-बीजेपी ने उत्तराखंड को खराब किया, इस बार जनता के पास AAP है विकल्प: CM केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम एवं AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि गोवा तथा उत्तराखंड के लोगों से आग्रह किया है कि एक बार AAP की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर देखें. आपने उत्तराखंड में 10 वर्ष भारतीय जनता पार्टी को दिए 10 वर्ष कांग्रेस को दिए. यह वक़्त कम नहीं होता यदि इनको और 5 वर्ष दोगे तो उन्हें कुछ भी नया नहीं करना है. इन दोनों पार्टियों ने मिलकर उत्तराखंड को खराब किया है. इस बार आपके समीप एक नया विकल्प है AAP. 

साथ ही केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमने बहुत काम किया है. विद्यालय, बिजली, पानी, सड़क सब ठीक किए. हमने दिल्ली को कट्टर ईमानदार सरकार दी. उन्होंने बताया कि गोवा की जनता से भी बोलना चाहता हूं कि आपने 27 वर्ष कांग्रेस को दिए 15 वर्ष भारतीय जनता पार्टी को दिए. इनको एक बार और अवसर देंगे तो यह कुछ नहीं करने वाले. जैसे दिल्ली में अच्छे काम किए, वैसा ही अवसर प्राप्त होने पर गोवा में भी अच्छे काम करके दिखाएंगे.

उन्होंने कहा कि हमारे पास गोवा के लिए एजेंडा है जबकि दूसरी किसी पार्टी के पास एजेंडा नहीं है. हमने बीती बार भी गोवा में इलेक्शन लड़ा था मगर उस वक़्त दिल्ली में हमारी सरकार को सिर्फ दो वर्ष ही हुए थे. तब तक हमने दिल्ली में इतने काम नहीं किए थे. अब हमारे काम पूरे भारत में फैल चुके है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे तीन काम की बातचीत पूरे देश में हो रही है, स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक तथा बिजली. पिछली बार हम गोवा में पहली बार चुनाव लड़ रहे थे, संगठन उतना मजबूत नहीं था. किन्तु इस बार संगठन मजबूत हुआ है.

बड़ी लापरवाही आई सामने! अस्पताल में मरीज की जगह मिले कुत्ते, खुली व्यवस्था की पोल

शांत और खूबसूरत शहरों में शामिल हैं ये 3 शहर, जाएं जरूर

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -