मोदी के पांच प्रहार से कांग्रेस हुई ढेर
मोदी के पांच प्रहार से कांग्रेस हुई ढेर
Share:

नई दिल्ली : इस बात पर कोई संदेह ही नहीं है कि पीएम मोदी एक अच्छे वक्ता होने के कि अलावा अच्छे पाठक भी हैं .सभी तरह की किताबों के अध्ययन से उन्हें हर विषय का गहरा ज्ञान है.इसीलिए वे धाराप्रवाह भाषण देते हैं .पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात में चुनाव प्रचार में कांग्रेस पार्टी और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर कई बार निशाना साधा.गुजरात में पहले चरण के चुनाव प्रचार में कांग्रेस को जो पांच प्रहार किये उससे कांग्रेस ढेर हो गई.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा उन्हें ‘नीच आदमी’ बोले जाने के तुरंत बाद कह दिया कि यह उनके खिलाफ जाति को लेकर की गई टिप्पणी है,अय्यर के बयान कांग्रेस की ‘मुगल मानसिकता’ को दर्शाते हैं. वहीं राहुल गांधी के ‘सूट बूट की सरकार’ वाले बयान पर प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व इस बात को पचा नहीं सकता कि साधारण पृष्ठभूमि से आना वाला कोई शख्स अच्छे कपड़े पहनता है. यही नहीं उन्होंने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के मुद्दे को छूते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा कि आजकल कुछ लोगों को ‘बाबा साहब’ ही नहीं बल्कि ‘बाबा भोले’ भी याद आ रहे हैं.

आपको बता दें कि राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सुनवाई में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं वकील कपिल सिब्बल को घेरते हुए पीएम मोदी ने अहमदाबाद जिले में एक चुनाव रैली में कहा, सिब्बल चुनाव के नाम पर राम मंदिर (मुद्दा) की सुनवाई रोकना चाहते हैं. मोदी ने कहा अब समझा कि कांग्रेस ने क्यों कई मुद्दों को उलझाए रखा. मुगल मानसिकता को उजागर कर मोदी ने मणिशंकर अय्यर के औरंगजेब वाले बयान को भी भुनाते हुए कहा कि क्या कांग्रेस यह मानती है कि वह एक परिवार की पार्टी है. यही नहीं उन्होंने मोरवी में आई बाढ़ के समय संघ और जनसंघ के सेवकों का जिक्र कर इंदिरा गाँधी द्वारा बदबू होने पर नाक पर रूमाल रखने की बात रखकर उन्हें घेरा, वहीं मानवता की खुशबू का भी अहसास करा दिया .

यह भी देखें

बीजेपी के घोषणा पत्र जारी नहीं करने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

क्या मणिशंकर पर कार्रवाई गुजरात थामने की कोशिश है ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -