कीर्ति आज़ाद की मुश्किलें बढ़ीं, अपनी ही पार्टी के लोग दिखा रहे काले झंडे

कीर्ति आज़ाद की मुश्किलें बढ़ीं, अपनी ही पार्टी के लोग दिखा रहे काले झंडे

धनबाद: कांग्रेस में शामिल होने के बाद भी कीर्ति आजाद की मुसीबतें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं. पहले पार्टी ने उनके टिकट को फाइनल करने में देरी की और अब उन्हें ऐसी सीट से उम्मीदवार बनाया गया है, जहां उन्हें निरंतर जनता के कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा ही कीर्ति आजाद का विरोध करना उनके लिए परेशानी का सबब बना हुआ है.

उल्लेखनीय है कि कीर्ति आजाद ने पहले दरभंगा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का दावा किया था. किन्तु उन्हें बिहार के बाहर झारखंड में धनबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है. अपने लोकसभा क्षेत्र को छोड़कर दूसरे प्रदेश में नए सीट से चुनाव लड़ना कीर्ति आजाद के लिए पहले ही परेशानी भरा था,  किन्तु पार्टी के अंदर ही उनका विरोध अब उनके लिए समस्या बनते जा रहा है. यहाँ तक कि उन्हें प्रचार के दौरान काले झंडे भी दिखाए जा रहे हैं.

हालांकि कीर्ति आजाद ने कहा है कि काला झंडा दिखाने वाले कार्यकर्ता कांग्रेस के नहीं है. बल्कि ये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोगों की साजिश है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी प्रत्याशी का डर साफ दिख रहा है, इसलिए ये लोग मुझे काले झंडे दिखा रहे हैं. वहीं, काले झंडे दिखाने वाले कार्यकर्ताओं में से 6 को कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया है.

खबरें और भी:-

भाजपा पर बरसे सैम पित्रोदा, कहा- राहुल ने झेला है आतंकवाद का दंश

अलीगढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर के साथ किया धोखा

नाइजीरिया में बोको हरम का आतंक, पांच साल से कैद में हैं 112 बच्चियां