कांग्रेस में मचे घमासान के बीच CWC की मीटिंग आज, विधानसभा चुनावों पर बनेगी रणनीति

नई दिल्ली: कांग्रेस में मचे घमसान के बीच आज कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक बुलाई गई है. इस मीटिंग में आगामी चुनावों और संगठनात्मक स्तर पर परिवर्तन को लेकर चर्चा होने की संभावना जताई जा रही है. CWC की ये मीटिंग आज नई दिल्ली में पार्टी हेडक्वार्टर में होगी. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के मुताबिक, आगामी विधानसभा चुनाव के साथ-साथ संगठनात्मक चुनावों पर भी बैठक में चर्चा की जाएगी. 

जानकारी के अनुसार, इस बैठक में पार्टी हाईकमान, कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभा में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखकर अपनी रणनीति तैयार करेगी. 18 माह बाद पहली बार ऑफलाइन होने वाली इस मीटिंग में मौजूदा सियासी स्थिति पर भी चर्चा होगी. बैठक में लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर आगे की रणनीति पर फोकस रहने की संभावना है. 

बता दें कि लखीमपुर खीरी में 4 किसानों सहित 8 लोगों की मौत के बाद से ही कांग्रेस राज्य और केंद्र सरकार पर हमलावर है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कई कांग्रेस नेताओं ने पीड़ितों के परिवारों से मिलने पहुंचे थे,  जिन्हें शुरू में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा रोका गया था. कांग्रेस लगातार गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त करने और सर्वोच्च न्यायालय की निगरानी में घटना की जांच की मांग कर रही है.

'किसी ख़ास व्यक्ति के हिसाब से नहीं चलाई जा सकती कांग्रेस..', किसकी तरफ है हरीश रावत का इशारा ?

RSS ने एक बार फिर नई जनसंख्या नीति की मांग की, कहा- "इसे राजनीतिक और सांप्रदायिक नजरिए..."

अमेरिका अगले माह से विदेशी यात्रियों पर से हटा सकता है प्रतिबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -