दिग्गज नेताओं के साथ कांग्रेस की अहम बैठक शुरू, राहुल गांधी भी रहे मौजूद
दिग्गज नेताओं के साथ कांग्रेस की अहम बैठक शुरू, राहुल गांधी भी रहे मौजूद
Share:

नई दिल्ली: देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर खींचतान अब भी जारी है। ऐसे में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ शनिवार यानी आज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की अहम बैठक चल रही है। जिसमें कई ऐसे नेता शामिल हैं जिन्होंने सक्रिय नेतृत्व और व्यापक संगठनात्मक परिवर्तन की मांग को लेकर पहले कांग्रेस हाई कमान को पत्र लिखा था।

पार्टी के दिग्गज नेताओं एके एंटनी, अंबिका सोनी, अशोक गहलोत, पी चिदंबरम, कमलनाथ और हरीश रावत की उपस्थिति में पत्र लिखने वाले नेताओं की सोनिया गांधी की मुलाकात हो रही है। सोनिया के आवास 10 जनपथ पर चल रही इस मीटिंग में गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, मनीष तिवारी, शशि थरूर और कई दिग्गज नेता शामिल हैं। ये नेता पत्र लिखने वाले 23 नेताओं में शामिल थे। सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि सोनिया गांधी के साथ इन नेताओं की मुलाकात की भूमिका तैयार करने में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ की बड़ी भूमिका है। 

कमलनाथ ने कुछ दिनों पूर्व भी सोनिया से मुलाकात की थी। सूत्रों का यह भी कहना है कि इन नेताओं की सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद सुलह की उम्मीद बढ़ सकती है। इस बैठक से एक दिन पहले शुक्रवार को पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस के 99.99 प्रतिशत नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की भावना है कि राहुल गांधी एक बार फिर से पार्टी की कमान संभालें।

तिवा स्वायत्त परिषद चुनाव परिणाम: 18 सीटों पर आगे भाजपा

रूस ने अंतरिक्ष में ब्रिटेन के दूरसंचार उपग्रहों का किया प्रक्षेपण

इटली ने क्रिसमस और नए साल की अवधि में की देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -