शॉटगन के विरोध में उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा शत्रु 'लालू के एजेंट' बाहर करो
शॉटगन के विरोध में उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा शत्रु 'लालू के एजेंट' बाहर करो
Share:

पटना: पटना साहिब लोकसभा सीट के प्रत्याशी और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को अपने घर में अब अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ता पटना स्थित पार्टी कार्यालय सदाकत आश्रम के सामने धरना देकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका आरोप है कि शत्रुघ्न सिन्हा, राजद प्रमुख लालू यादव के इशारे पर किसी एजेंट की तरह कार्य कर रहे हैं और कांग्रेस को धोखा दे रहे हैं.

कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय सदाकत आश्रम में अनिश्तिचकाल तक के लिए धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने मांग की है कि पटना साहिब लोकसभा सीट से शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट वापस ले लिया जाए. कार्यकर्ताओं ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में रहकर भी पार्टी के विरुद्ध ही काम कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने सिन्हा को लालू का एजेंट करार देते हुए कहा है कि शत्रु जब पटना हवाई अड्डे पर आए तो कार्यकर्ता उनका इंतजार कर रहे थे. किन्तु वे तेजस्वी यादव और लालू परिवार से मुलाकात करने चले गए. वहीं, यूपी में भी शत्रुघ्न पार्टी के विरुद्ध चुनाव प्रचार कर रहे हैं. अपनी पत्नी को सपा से टिकट दिलाकर कांग्रेस प्रत्याशी के विरुद्ध प्रचार कर रहे हैं.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आरोप है कि शत्रु पार्टी में रहकर ही सपा और बसपा के अध्यक्षों को प्रधानमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं. इसलिए शत्रु कांग्रेस में रहने योग्य नहीं है. उन्हें कांग्रेस से बाहर कर देना चाहिए. लालू यादव के एजेंट के तौर पर कांग्रेस में रहकर वे पार्टी को तबाह करने आए हैं. बहरहाल, शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के लिए चुनाव प्रचार करना मंहगा पर रहा है. 

खबरें और भी:-

भाजपा नेता की जुबान फिसली, कहा - साइकिल का बटन दबाएं, मोदी जी को पीएम बनाएं

VIDEO: मनोज तिवारी के साथ नज़र आईं सपना चौधरी, जानिए क्या है माजरा ?

सीएम योगी पर फिर मंडराया संकट, 'बाबर का वंशज' वाले बयान पर चुनाव आयोग सख्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -