+

मतगणना से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प, फायरिंग में दो लोग हुए घायल

मतगणना से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प, फायरिंग में दो लोग हुए घायल

रायपुर: विधानसभा चुनाव के बाद अब पार्टी कार्यकर्ताओं में गर्मा गर्मी का माहौल बनने लगा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच रविवार शाम विवाद इस कदर बढ़ा कि बात हत्या के प्रयास तक जा पहुंच गई। वहीं बता दें कि युवा कांग्रेस कार्यकर्ता और रायपुर पश्चिम से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय के समर्थकों ने तुषार पांडेय और प्रताप उर्फ राजा चंद्राकर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री सुबोध हरितवाल के समर्थक अरुण यादव ने एक-एक फायर किया। जो कि तुषार और राजा के पैर में घुटने के नीचे गोली लगी।

राजधानी एक्सप्रेस को टक्कर देने लॉंच हो रही नई ट्रेन, दौड़ने के लिए है तैयार

वहीं बता दें कि इस गोलीकांड को अंजाम देकर आरोपी बाइक से फरार हो गए थे। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने घायल तुषार और प्रताप उर्फ राजा को रायपुरा के ओम हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही डीडीनगर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। इसके साथ ही पूछताछ में घायलों ने अरुण यादव और एक नाबालिग के नाम बताए हैं। वहीं पुलिस ने आरोपियों की खोज के लिए दो पार्टियां रवाना कर दीं हैं। 

विजय माल्या रहेगा मुंबई के आर्थर रोड जेल में, तैयारी शुरू

गौरतलब है कि घटना के दो घंटे बाद नौ बजे आरोपियों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने पिस्टल भी बरामद कर ली है। इसके अलावा बता दें कि घटना महादेव घाट, शनि मंदिर के पास की है, जहां तुषार और प्रताप उर्फ राजा मौजूद थे। वहीं बताया जा रहा है कि इसी दौरान अरुण वहां पहुंचा और उनके बीच कहा-सुनी हो गई। 


खबरें और भी

कुएं में सफाई कर रहे मजदूर को मिला कंकाल, सभी के उड़े होश

हिंदुस्तान ने खोई एक और महान हस्ती, पद्मश्री हसन ने कहा दुनिया को अलविदा

भारत-रूस की सेनाओं का युद्धाभ्यास हुआ सोमवार से शुरू