VIDEO: कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, फोटो जर्नलिस्ट को बेरहमी से पीटा

VIDEO: कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, फोटो जर्नलिस्ट को बेरहमी से पीटा

चेन्नई: तमिलनाडु में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फोटो जर्नलिस्ट के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार विरुधुनगर में कांग्रेस की चुनावी जनसभा चल रही थी. सभा में अधिकतर कुर्सियां खाली थीं. वहां पहुंचे फोटो जर्नलिस्ट ने खाली कुर्सियों की तस्वीरें लेना शुरू कर दी. इस बात पर कांग्रेसी कार्यकर्ता गुस्सा हो गए. उन्होंने फोटो जर्नलिस्ट की पिटाई करना शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में स्पष्ट दिख रहा है कि कांग्रेसी कार्यकर्ता फोटो जर्नलिस्ट की निर्दयता से पिटाई कर रहे हैं.

ममता के गढ़ में पीएम मोदी की दहाड़, कहा - रैली में ये भीड़ 'दीदी' की हार का स्मारक

इससे पहले विरुधुनगर की रैली में तमिलनाडु के सीएम एवं अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता के. पलानीस्वामी ने द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन पर उन पर और एनडीए नेताओं पर हमला बोलने वाले उनके 'नकारात्मक अभियान' के लिए निशाना साधा और कहा कि विपक्षी दल ने सत्ता में रहते हुए कोई कल्याणकारी अभियान नहीं चलाया. अन्नाद्रमुक प्रदेश में एनडीए की मुख्य गठबंधन सहयोगी है. इसके अन्य घटक दलों में भाजपा, डीएमडीके, पीएमके एवं अन्य पार्टियां शामिल हैं. वहीं द्रमुक सेक्युलर प्रोग्रेसिव अलायंस (एसपीए) की अगुवाई कर रही है जिसमे कांग्रेस और वाम दल शामिल हैं.

वैद्यनाथ ग्रुप के मालिक को भाजपा ने बनाया प्रत्याशी, चुनावी मैदान रहेगा झांसी

 

डीएमडीके के आर अजगरसामी के समर्थन में यहां प्रचार करते हुए पलानीस्वामी ने अपना आरोप दोहराया कि स्टालिन अन्नाद्रमुक को 'तोड़ने' और सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने अपना यह रुख दोहराते हुए कहा है कि देश को आवश्यकता है कि 'मजबूत और दृढ़' पीएम नरेंद्र मोदी को लगातार दूसरा कार्यकाल मिले. 

खबरें और भी:-

तेजस्वी यादव का संगीन आरोप, कहा- मुझे लालू जी से मिलने नहीं दे रहे भाजपाई गुंडे...

चुनाव आयोग की ममता को दो टूक, कहा - हमें विश्वसनीयता सिद्ध करने की जरुरत नहीं...

OBC आरक्षण: सुप्रीम कोर्ट ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकार को जारी किया नोटिस