लगाई थी राहुल गाँधी के पीएम बनने की शर्त, कांग्रेस कार्यकर्ता को मुंडवाना पड़ा सिर
लगाई थी राहुल गाँधी के पीएम बनने की शर्त, कांग्रेस कार्यकर्ता को मुंडवाना पड़ा सिर
Share:

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत का जश्न जहां पूरे देश में पार्टी कार्यकर्ता मना रहे हैं, वहीं कांग्रेस के कुछ ऐसे भी समर्थक हैं जो पार्टी की शर्मनाक शिकस्त पर सिर मुंडवा रहे हैं. कांग्रेस शासित राज्य मध्य प्रदेश के राजगढ़ से कुछ ऐसी तस्वीर मीडिया में आई है. मध्यप्रदेश की कुल 29 लोकसभा सीटों में से 28 पर भाजपा ने जीत हासिल की है. जबकि एक सीट कांग्रेस के हिस्से में आई है.

राजगढ़ में कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों के बीच नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर शर्त लगी हुई थी. इस शर्त के अनुसार दोनों में से जो नेता प्रधानमंत्री नहीं बनेगा उसके समर्थक को अपना सिर मुंडवाना पड़ेगा. सूबे के राजगढ़ में बीएल सेन नाम के एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने पार्टी की शिकस्त पर अपना सिर मुंडवा लिया, उन्होंने कहा, 'हमारी शर्त लगी थी, कि अगर मोदी पीएम बनेंगे तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा और अगर राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे तो भाजपा के कार्यकर्ता अपना सिर मुंड़वाएंगे. अब क्योंकि मेरी पार्टी की हार हुई है, तो मैं अपना सिर मुंडवा रहा हूं.'     

पीएम मोदी की सुनामी और करिश्माई नेतृत्व के कारण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की कुल 29 लोकसभा सीटों में से 28 सीट पर कब्जा कर ऐतिहासिक जीत हासिल की है, जबकि कांग्रेस मात्र एक सीट छिन्दवाड़ा पर ही सिमट गई है. यह राज्य में भाजपा का अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन है.

जेवराती मांग बढ़ने से सोना चमका तो वही चांदी में नजर आई बढ़त

भिलाई इस्पात संयंत्र में आग लगने से हुआ करोड़ों का नुकसान

चमकहीन गेहूं की फसल के समर्थन मूल्य पर खरीद के लिए केंद्र सरकार ने दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -