अकाली और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में हुई हिंसक झड़प, एक की मौत
अकाली और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में हुई हिंसक झड़प, एक की मौत
Share:

भारत के कई राज्यों को कोरोना वायरस ने अपना शिकार बना लिया है. लेकिन उसके बाद भी राज्य में अपराध हो रहे है. वही, फतेहगढ़ साहिब के गांव छोटी चनारथल में पंचायती जमीन को लेकर अकाली-कांग्रेसी कार्यकर्ता उलझ गए. इस दौरान अकाली दल के जिलाप्रधान के बेटे ने कांग्रेसियों पर फायरिंग झोंक दी. इस हमले में कांग्रेसी कार्यकर्ता कुलविंदर सिंह किंदा की मौत हो गई, जबकि कांग्रेस सरपंच समेत चार लोग जख्मी हो गए. घायलों को सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब में दाखिल करवाया गया है. एक गंभीर घायल को पटियाला के राजिंदरा अस्पताल रेफर किया गया है. 

हरियाणा सरकार ने मांगा राजस्व प्राप्तियों व व्यय का ब्योरा

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी अमनीत कौंडल आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचीं और हालात का जायजा लिया. एसएसपी ने बताया कि पुलिस हमलावरों के ठिकानों पर छापे मार रही है. खबर लिखे जाने तक पुलिस कांग्रेस सरपंच के बयान के आधार पर कार्रवाई में जुटी हुई थी. गोली चलाने वाला शिरोमणि अकाली दल जिलाध्यक्ष स्वर्ण सिंह चरनाथल का बेटा बताया जा रहा है.

फिर से आगे बढ़ सकती है प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की इन तीन परीक्षाओं की तारीख

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिविल अस्पताल में इलाजरत सुखविंदर सिंह पुत्र पाल सिंह, सरपंच गुरबाज सिंह राजू पुत्र सुखदेव सिंह, वरिंदर सिंह पुत्र चरन सिंह, जगतार सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी चनारथल छोटी ने बताया कि गांव की शामलात जमीन के विवाद को लेकर अकाली नेताओं ने उन पर हमला कर दिया. सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब में डॉ. जीवन ज्योति ने बताया कि सुखविंदर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए सरकारी राजिंदरा अस्पताल पटियाला रेफर कर दिया गया है.

चीन का नया पैंतरा, लद्दाख में तनाव के बाद अब साइबर अटैक की साजिश में जुटा

भक्तों के लिए महाकाल दर्शन का वक्त एक घंटे बढ़ा, कावड़ यात्रियों को नहीं मिलेगा प्रवेश

बिहार चुनाव: महागठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुए सोनिया और तेजस्वी, अटकलें तेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -