कांग्रेस नेत्री ने लगाई फांसी, गमज़दा हुआ परिवार

Aug 27 2015 03:14 PM
कांग्रेस नेत्री ने लगाई फांसी, गमज़दा हुआ परिवार

जबलपुर : महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव मेघा वर्मा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने से सनसनी फैल गई। जब परिजन को इस बात की जानकारी मिली तो वे आश्चर्यचकित रह गए। इस दौरान परिजन गमगीन हो उठे और मेघा का शव देखकर वे बिलख पड़े। जब परिजन ने मेघा को फांसी पर लटके हुए देखा तो चीख-पुकार मच गई। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान पुलिस को शव के पास से मेघा का सुसाईड नोट मिला है। जिसमें उसने मौत के बाद परिजन को परेशान न करने की बात का उल्लेख किया है। मिली जानकारी के अनुसार मेघा वर्मा ने रात्रि मे भोजन किया और फिर जब परिजन ने सुबह मेघा को नहीं देखा तो आपस में चर्चा की।

जब सुबह देर तक मेघा नहीं उठी तो परिजन ने कमरे में झाककर देखा तो मेघा फांसी पर लटकी हुई मिली। पुलिस ने बताया कि मृतका के पास से एक सुसाईड नोट बरामद किया गया हैं जिसमें मृतका ने परिवार की उम्मीदों पर खरा न उतरने की बात का उल्लेख किया। मेघा ने कहा कि यह आत्मघाती कदम मैं उठा रही हूं। उसने परिजन को परेशान करने की बात भी सुसाईड नोट में लिखी है।

दरअसल मेघा वर्मा पर परिजन विवाह का दबाव बना रहे थे। माना जा रहा है कि मेघा ने इसी कारण आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेत्री मेघा वर्मा पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला भी करवाया था। पुलिस ने दो आरोपियों को इस मामले में पकड़ा था। कांग्रेस की प्रदेश सचिव की मौत से कांग्रेस नेता भी गमजदा हो गए हैं।