विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह का मार्च निकालकर विरोध
विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह का मार्च निकालकर विरोध
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह का विरोध किया गया है। विरोध के लिए राहुल गांधी ने कांग्रेस सांसदों को एकजुट कर मार्च निकाला है। इस दौरान विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह के विरूद्ध मोर्चा खोल दिया गया है। कांग्रेस सांसदों ने विरोध करते हुए कहा है कि हरियाणा में दलित बच्चों की मौत की तुलना कुत्ते से की गई। हालांकि इस मामले में विदेश राज्यमंत्री सिंह अपना उत्तर दे चुके हैं लेकिन कांग्रेस इस मामले में विरोध के तेवर तेज़ रखना चाहती है।

उल्लेखनीय है कि फरीदाबाद में दलित बच्चों को जिंदा जला देने की घटना के बाद वीके सिंह ने एक विवादित बयान दिया है। वीके सिंह ने दलित बच्चों को जलाए जाने को लेकर कहा कि यदि कोई कुत्ते को पत्थर मारे तो सरकार क्या कर सकती है। सरकार जिम्मेदार नहीं है। ऐसे में विदेश राज्यमंत्री को हर ओर से विरोध झेलना पड़ा।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि सदन के अंदर इस मसले को उठाते हुए यह कहा गया कि वे एक जनरल जिसके द्वारा दलितों के बच्चों को कुत्तों से जोड़ दिया गया। उनकी बातों का विरोध करना होगा। जनरल वीके सिंह द्वारा ट्वीट के माध्यम से कहा गया कि संसद में राहुल की उपस्थिति का रिकाॅर्ड अच्छा नहीं रहा। वे महत्वपूर्ण सत्र में ही संसद से नदारद रहे। मगर मंत्री की अनुपस्थिति का मसला उठा रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -