15 लाख रूपए दें या इस्तीफा दे प्रधानमंत्री मोदी
15 लाख रूपए दें या इस्तीफा दे प्रधानमंत्री मोदी
Share:

अमेठी ​: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि राष्ट्रभक्ति उनके रक्त में है। उन्हें किसी से भी सबक लेने की जरूरत नहीं है। जवाहरलाल नेहरू केंद्रीय विश्वविद्यालय के मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सवालिया निशान लग रहे थे। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई देशविरोधी नारेबाजी को लेकर विद्यार्थियों का पक्ष रखने वाले राहुल को लेकर विरोधी सक्रिय हो गए थे। उन्होंने राहुल का विरोध करते हुए कहा था कि राहुल को इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता नहीं बताना चाहिए।

राहुल ने कहा कि जो लोग सहमत नहीं हैं और सरकार की नीतियों बातों का विरोध कर रहे हैं उन्हें दबाने का प्रयास किया जा रहा है। राहुल ने अमेठी के दो दिवसीय दौरे के अंतर्गत किसानों से चर्चा की। उन्होंने किसानों की परेशानियां जानी और कहा कि दालों के दाम बहुत बढ़ गए हैं।

भाजपा सरकार महंगाई को कम करने के लिए किए गए वादे को नहीं पूरा कर पाई, यही नहीं कई ऐसे वायदे थे जिन्हें भाजपा सरकार ने पूरा नहीं किया। उन्होंने मांग की कि किसानों को पीएम मोदी 15 - 15 लाख रूपए दें या फिर गद्दी दें। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरह से वादाखिलाफी करने में लगे हैं। उनका कहना था कि वे किसानों से जुड़े मसलों को संसद में रखेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -