अब घर की जगह दफ्तर से चलेगी कांग्रेस पार्टी
अब घर की जगह दफ्तर से चलेगी कांग्रेस पार्टी
Share:

दिल्ली : अभी तक के सारे फैसले सोनिया गांधी दस जनपथ या तुगलक रोड से करती रही है किन्तु अब बहुत जल्द कांग्रेस पार्टी अपना मुख्यालय 24 अकबर रोड पर शुरू करने जा रही है जिसकी तैयारी भी पूरी हो गई है. बताया जा रहा है कि अब सारे बड़े पदों पर बैठे नेता को दफ्तर में बैठना होगा. जो अब तक संगठन को घर से चलाते रहे हैं. 

ऐसे बहुत काम मौके होंगे जब कांग्रेस अध्यक्ष का कमरा खुला हो. नहीं तो सारे फैसले दस जनपथ में होते रहे हैं. वहीं कभी कबार ही सोनिया गांधी अपने कमरे में आकर बैठती थीं. चूंकि दस जनपथ ही नेताओं को बुला लिया जाता था. बल्कि नए अध्यक्ष के आने के बाद सील रहने वाले अध्यक्ष के कमरे को नया रूप दिया जा रहा है.

कहा जा रहा है कि उपाध्यक्ष रहते हुए राहुल गांधी अपने आवास 12 तुगलक लेन पर ही लोगों से मुलाकात करते थे.वहीं चुनाव के इस माहौल में कांग्रेस पार्टी सतर्क दिख रही है. वहीं खासकर देश के विभिन्न राज्यों से आने वाले कार्यकर्ताओं की शिकायत रहती थी कि प्रभारी महासचिव या सचिव कभी भी मुख्यालय पर नहीं मिलते है और उनसे मिलना हो तो उनके आवास पर जाना पड़ता है. इन अभी बातों का ध्यान रखते हुए. राहुल ने ये फैसला लिया है 

स्कूल बस को बच्चों समेत किया हाईजैक

आंनदीबेन पटेल होगी मध्यप्रदेश की राज्यपाल

सीएम ने मीटिंग में केंद्र के समक्ष रखी मांगें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -