कांग्रेस ने खोला मोर्चा, बुधवार को संसद के बाहर देंगे धरना
कांग्रेस ने खोला मोर्चा, बुधवार को संसद के बाहर देंगे धरना
Share:

नई दिल्ली : उम्मीद के अनुसार आज लोकसभा का सत्र हंगामाखेज रहा। इस दौरान जहां राज्यसभा में दिनभर विपक्ष केंद्र सरकार को ललित मोदी गेट कांड पर घेरता रहा तो दूसरी ओर लोकसभा में मप्र से सांसद रहे दिलीप सिंह भूरिया और एक अन्य सांसद इस्माईल हुसैन को श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजलि के बाद लोकसभा की कार्रवाई स्थगित कर दी गई मगर आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को डाॅक्यूमेंट दिए जाने को लेकर संसद में गहमागहमी चलती रही। इस दौरान कांग्रेस ने खुलकर विरोध तो नहीं किया लेकिन कांग्रेस द्वारा संसद के बाहर धरना देने की घोषणा की गई।

कांग्रेस द्वारा कहा गया कि वह भ्रष्टाचार के मसले पर केंद्र सरकार के विरोध में संसद के सामने धरना देगी और अपना विरोध जताएगी। इस धरने में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह आदि शामिल होंगे। इस दौरान कांग्रेसी ललित मोदी गेट कांड और व्यापमं. जैसे मामलों पर सरकार का विरोध करेंगे।

इस दौरान कांग्रेसियों द्वारा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के इस्तीफे की मांग भी की जाएगी। इस मसले पर वित्तमंत्री अरूण जेटली ने कहा कि सरकार पहले ही कह चुकी है कि वह चर्चा के लिए तैयार है मगर विपक्ष चर्चा नहीं करना चाहता। इस मसले पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अपना बयान देंगी और सरकार चर्चा के लिए तैयार है। विपक्ष चर्चा की मांग तो उठाता है मगर चर्चा नहीं करता।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -