युवाओं को मौका देगी कांग्रेस, शीर्ष नेतृत्व ने दिए संकेत
युवाओं को मौका देगी कांग्रेस, शीर्ष नेतृत्व ने दिए संकेत
Share:

नई दिल्लीः राजीव गांधी की 75वें जन्म साल पूरे होने के अवसर पर कांग्रेस ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। यब कार्यक्रम इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजिता किया थे। इस कार्यक्रम में पूर्व पीएम राजीव गांधी के साथ काम करने वाले सभी सीनियर नेता गुरूवार रो इस इंतजार में बैठे थे कि उन्हें पूर्व पीएम से जुड़ी बातें साझा करने का अवसर मिलेगा। कांग्रेस नेतृत्व ने राजीव गांधी को याद करने के लिए जिस कार्यक्रम का तानाबाना बुना था उसकी कमान युवा नेताओं के हाथ सौंप दी थी।

दरअसल कांग्रेस नेतृत्व ने कहीं न कहीं इस कार्यक्रम से इस बात के स्पष्ट संकेत दिए है कि भविष्य में युवाओं की भूमिका अहम होनी वाली है। पार्टी में जो सीनियर नेता सोनिया गांधी के हाथ कमान आने के बाद खुश थे उन्हें मंच पर उतरी युवाओं की टोली ने निराश जरूर किया होगा। इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में हुए कार्यक्रम में पार्टी ने जिन चार युवा नेताओं को राजीव गांधी की नीति और सोच पर बोलने का मौका दिया वे सभी उस समय बच्चे थे।

हालांकि चारों नेताओं की पृष्ठभूमि एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस की रही है। इस पूरे कार्यक्रम की तैयारी के पीछे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी थीं। कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष के संबोधन से पहले चार युवा नेताओं मध्यप्रदेश से मीनाक्षी नटराजन, नार्थईस्ट से सांसद गौरव गोगोई, पंजाब से यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राजा बरार और कर्नाटक से कृष्णा बैरेगौड़ा को बोलने का मौका दिया गया। यह कांग्रेस की युवाओं के लिए भविष्य की नीति को दिखाती है।

आज श्रीनगर दौरे पर जाएंगे राहुल गाँधी, प्रशासन बोला- लोगों की समस्या बढ़ने यहाँ ना आएं

वित्तमंत्री ने बनाया अर्थव्यवस्था सुधारने का प्लान, अमित शाह बोले- हम बनेंगे 5 ट्रिलियन डॉलर की इकॉनोमी

आज पीएम मोदी को मिलेगा UAE का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, क्राउन प्रिंस के साथ होगी बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -