प्रचार के लिए हर बार नए मुद्दे लाएगी कांग्रेस
प्रचार के लिए हर बार नए मुद्दे लाएगी कांग्रेस
Share:

गुजरात के विधान सभा चुनाव में इस बार जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है .इस बार वह प्रचार का एजेंडा भी खुद तैयार कर रही है .इसके लिए एक साथ कई रणनीतियों पर काम किया जा रहा है .इसमें कांग्रेस ने हर सप्ताह मुद्दा बदलने की भी रणनीति बनाई है, ताकि, प्रचार में भाजपा को इन मुद्दों पर सफाई देनी पड़े.

उल्लेखनीय है कि गुजरात चुनाव में इस बार कांग्रेस हमलावर की मुद्रा में है.वह गुजरात में नोटबंदी और जीएसटी को तो एक बड़ा मुद्दा बना ही रही है. इसके अलावा उसकी रणनीति है, कि हर सप्ताह  नया  मुद्दा उठाया जाए जिस पर भाजपा को अपनी सफाई देने को मजबूर किया जा सके.इसके लिए पार्टी नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही प्रचार के मुद्दे बदल देगी.

बता दें कि कांग्रेस गुजरात मॉडल को भी प्रचार में रखकर यह दिखाना चाहती है कि विकास के मामले में गुजरात बहुत पीछे है. तुलना के लिए कर्नाटक मॉडल को  लोगों के बीच रखकर यह बताएगी कि यदि कांग्रेस को मौका मिलता है, तो वह नया गुजरात बनाएगी. यही नहीं कांग्रेस ने प्रचार में अलग-अलग मुद्दे उठाने के लिए  पोस्टर-बैनर तैयार किए हैं. वहीं सोशल मीडिया के लिए नए नारों के साथ थीम सौंग भी बनाया गया है.जिसमें गुजरात की प्रगति की संभावनाएं बताई जाएंगी.

यह भी देखें

सूरत में राहुल ने बोला हल्ला बोल

पीएम की चिट्ठी गुजरात की जनता के नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -