कांग्रेस ने पिनाराई के 'के-रेल' प्रोजेक्ट पर सरकार को चेताया
कांग्रेस ने पिनाराई के 'के-रेल' प्रोजेक्ट पर सरकार को चेताया
Share:

तिरुवनंतपुरम:  केरल में पिनाराई विजयन सरकार द्वारा अब विवादास्पद सिल्वर लाइन (के-रेल) के लिए भूमि अधिग्रहण करने के लिए विशेष अधिकारियों की नियुक्ति किए जाने के एक दिन बाद, कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ ने विजयन को परियोजना के साथ आगे नहीं बढ़ने की चेतावनी दी।

"के-रेल केरल का "नंदीग्राम" होगा और पश्चिम बंगाल में सीपीआई-एम के साथ जो हुआ वह यहां दोहराया जाएगा। हम विजयन को चेतावनी देते हैं कि कांग्रेस के नेतृत्व वाला यूडीएफ इस परियोजना को किसी भी कीमत पर आगे नहीं बढ़ने दे । केरल जल्द ही इस अव्यवहारिक प्रस्ताव के खिलाफ अभूतपूर्व विरोध देखेगा। हम इस परियोजना के बारे में सवाल पूछ रहे हैं लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। 

सतीसन तिरुवनंतपुरम से करीब 70 किलोमीटर दूर कुंदरा में कोल्लम लोकसभा सदस्य एन.के. प्रेमचंद्रन और अन्य यूडीएफ नेताओं ने परियोजना के लिए भूमि अधिग्रहण के साथ आगे बढ़ने के विजयन के फैसले का विरोध किया। यह भी विजयन की परियोजनाओं में से एक है, जो पूरा होने पर तिरुवनंतपुरम और कासरगोड के बीच 529.45 किलोमीटर का गलियारा बनाएगी। 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से एक सेमी हाई स्पीड ट्रेन चार घंटे से भी कम समय में इस रूट को पार कर सकेगी।

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल

गणेश जी भक्ति

'जन्नत में खूबसूरत हूरें देते हैं अल्लाह, उन्हें पेशाब-शौच नहीं लगती..', केरल के मौलाना का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -