कांग्रेस के दिग्गज नेता रमेश चेन्नीथला ने दिया इस्तीफा
कांग्रेस के दिग्गज नेता रमेश चेन्नीथला ने दिया इस्तीफा
Share:

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्नीथला ने पार्टी समर्थित चार संगठनों के शीर्ष पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने जिन पदों पर काम किया, उनमें पार्टी समर्थित टीवी चैनल, जयहिंद टीवी, वीकशनम डेली, राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ डेवलपमेंट स्टडीज, जो एक शैक्षणिक संस्थान है, और के करुणाकरण फाउंडेशन से जुड़े लोग शामिल हैं। उन्होंने लाइफ मिशन पर लगे आरोपों की विजिलेंस में प्राथमिक जांच पर भी निराशा व्यक्त की।

चेन्निथला ने इन संगठनों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया क्योंकि वह 2005 से 2014 तक राज्य पार्टी अध्यक्ष थे, जनवरी 2014 से मई 2016 तक राज्य के गृह मंत्री थे। 6 अप्रैल के विधानसभा चुनावों में उनके नेतृत्व में कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ को अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा, भले ही उन्हें विपक्ष के नेता पद पर बने रहने के लिए अपनी पार्टी के विधायकों का बहुमत का समर्थन प्राप्त था, पार्टी आलाकमान ने हस्तक्षेप किया और चेन्नीथला को हटाने का फैसला किया। 

वही तब से चेन्नीथला नाखुश हैं और जिस तरह से आलाकमान ने 14 जिला पार्टी अध्यक्षों का चयन करने के लिए हस्तक्षेप किया, उससे नाराज थे। संयोग से, चेन्नीथला का इस्तीफा ऐसे समय में आया है, जब आलाकमान केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पुनर्गठन के लिए पूरी तरह तैयार है।

'ईद हुई है तो छठ पूजा भी होगी, चाहे मौलाना केजरीवाल परमिशन दे या न दे'

'अपनी माँ को बेचते हैं पीएम मोदी...', कांग्रेस नेता की 'बदजुबानी' का Video Viral

खराब मौसम में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए जाए निवारक उपाय: कलेक्टर नारायण रेड्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -