कांग्रेस ने पीएम मोदी के लिए किया अपमानजनक ट्वीट, भाजपा ने की शिकायत
कांग्रेस ने पीएम मोदी के लिए किया अपमानजनक ट्वीट, भाजपा ने की शिकायत
Share:

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता विनोद तावड़े ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र भेजकर दावा किया है कि कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी का तिरस्कार किया गया है और उनके खिलाफ झूठी बातें लिखी गई हैं.

निर्वाचन अधिकारी को भेजे गए पत्र में तावड़े ने यह भी दावा किया है कि इस ट्वीट में हिन्दू धर्म को नकारात्मक छवि में प्रस्तुत किया गया है. तावडे ने भाजपा की प्रदेश चुनाव समिति की ओर से यह पत्र लिखा है. उनके पत्र में कहा गया है कि कांग्रेस ने 20 अप्रैल दोपहर में 12 बजकर 20 मिनट पर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा है कि योजना यह है कि मोदी घृणा के संगठित प्रचार, झूठी अफवाह फैलाने, लोगों को भ्रमित करने, महिला विरोध, संविधान को गलत बताने और घृणा फैलाने के लिए धार्मिक भावनाओं के गलत इस्तेमाल को अपना आशीर्वाद देते हैं.

भाजपा के मंत्री विनोद तावड़े ने यह भी कहा है कि ट्वीट के साथ कांग्रेस ने लगभग दो मिनट का एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है. भाजपा नेता ने दावा किया है कि क्लिप के गीत में पीएम मोदी के बारे में अपमानजनक बातें की गई हैं, झूठ फैलाया गया है और उनके प्रति घृणा को भड़काया गया है.

खबरें और भी:-

थप्पड़कांड के बाद हार्दिक की जनसभा में नया हंगामा, समर्थकों ने फेंकी कुर्सियां

अमेठी में मुझे नहीं बल्कि राहुल गाँधी को लग रहा है डर - स्मृति ईरानी

कांग्रेस अध्यक्ष पर हमलावर हुई भाजपा, कहा- अब पेट्रोल से ट्रक और ट्रेक्टर चलाएंगे राहुल बाबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -