दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करेगी कांग्रेस, राहुल गाँधी नहीं होंगे शामिल
दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करेगी कांग्रेस, राहुल गाँधी नहीं होंगे शामिल
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के मुद्दे पर बीते दिनों देश की राजधानी दिल्ली में भड़की हिंसा अब शांत हो गई है. हिंसा प्रभावित इलाकों में अब राहत कार्य जारी है और दोबारा जीवन पटरी पर लौटे इसके प्रयास जारी हैं. इस बीच कांग्रेस नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली के हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेगा. 

पहले खबर थी कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा होंगे, किन्तु अब उनके नहीं जाने की खबर सामने आई है. उल्लेखनीय है कि लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने बयान दिया था कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का एक दल दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करेगा. बयान के अनुसार, इस दल में राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के लोकसभा और राज्यसभा सांसद उपस्थित होंगे. लेकिन अब इसके खंडन की खबर सामने आ रही है.

आपको बता दें कि 24 फरवरी को दिल्ली में भड़की हिंसा तीन दिन तक चली थी. अस्पतालों के द्वारा जारी आंकड़े के अनुसार, दिल्ली हिंसा में अबतक 46 लोगों की जान जा चुकी है. बता दें कि कांग्रेस की तरफ से संसद में भी दिल्ली हिंसा का मामला उठाया जा रहा है. राहुल गांधी ने भी संसद परिसर के बाहर हुए कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था=, इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग की थी.

जल्द हरियाणा का नया अध्यक्ष तय करेगा बीजेपी हाईकमान, जाट और गैर जाट में फसेगा पेंच

क्या कोरोना वायरस से संक्रमित हैं राहुल गाँधी ? भाजपा नेता ने की मेडिकल टेस्ट कराने की मांग

सीएम केजरीवाल का दावा, डेंगू की तरह कोरोना वायरस पर भी लगाएंगे लगाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -