राहुल गाँधी और मजदूरों की बातचीत का वीडियो जारी करेगी कांग्रेस

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के बीच देश में लागू लॉकडाउन का सबसे बड़ा प्रभाव प्रवासी श्रमिकों पर पड़ा है. देश के विभिन्न हिस्सों में प्रवासी श्रमिक सड़क पर पैदल चलते दिखाई दे रहे हैं और बिना किसी सहायता के घर वापस लौट रहे हैं. इन्हीं में कुछ प्रवासी मज़दूरों से बीते दिनों नई दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुलाकात की थी. राहुल ने यहां मजदूरों का हालचाल जाना था और उनकी समस्या पूछी थी.

अब कांग्रेस पार्टी शनिवार को राहुल गांधी और मजदूरों की बातचीत का पूरा वीडियो शेयर करेगी. इससे पहले इस वीडियो को लेकर जमकर चर्चा हो रही थी, जिसे अब पार्टी की तरफ से जारी किया जाएगा. कांग्रेस की तरफ से ट्वीट कर इस सम्बन्ध में जानकारी दी गई. कांग्रेस ने लिखा कि, ‘हम 23 मई शनिवार को प्रवासी श्रमिकों के साथ श्री राहुल गांधी की बातचीत का वीडियो जारी करेंगे। हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बने रहे। '

दरअसल, केरल की वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बीते शनिवार को सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास प्रवासी श्रमिकों से मुलाकात की थी. राहुल ने मजदूरों की मुश्किलों को जाना और उनकी सहायता भी की. राहुल गाँधी से बात करने वाले एक प्रवासी श्रमिक देवेंद्र ने मीडिया को बताया था कि राहुल गांधी कुछ देर पहले हमसे मिलने के लिए आए थे. उन्होंने घर जाने के लिए हमारे लिए गाड़ी बुक की और कहा कि वे हमें घर तक छोड़ेंगे. उन्होंने हमें खाना, पानी और मास्क भी दिया.

 

पंजाब: मुख्य सचिव से जुड़ा विवाद थमा, पद से नहीं हटाना चाहते सीएम अमरिंदर सिंह

मायावती ने सरकार को बताया कंगाल, मजदूरों से पैसा मांगने पर भड़की

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने पीएम मोदी को दी सलाह, स्वास्थ्य सेवा को ठीक करने का बताया रास्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -