मोदी सरकार ने हटाई पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की SPG सुरक्षा, स्थगन प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस
मोदी सरकार ने हटाई पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की SPG सुरक्षा, स्थगन प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: असम के सांसद प्रद्युत बोरदोलोई (Pradyut Bordoloi) ने सोमवार को कहा है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की SPG सुरक्षा (SPG Security) हटाए जाने पर कांग्रेस स्थगन प्रस्ताव लाएगी. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दिए गए एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने से खफा असम के सांसद प्रद्युत बोरदोलोई ने सोमवार को लोकसभा में एक स्थगन प्रस्ताव दिया.

इस मामले पर कार्य मंत्रणा समिति में मंथन चल रहा  है. आपको बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और गांधी परिवार की सुरक्षा को घटा दिया है और उन्हें जेड प्लस श्रेणी की CRPF सुरक्षा प्रदान की गई. कांग्रेस ने सरकार के इस कदम की घोर आलोचना की है और कहा है कि सरकार इस तरह के काम 'बदले की राजनीति' के तहत कर रही है.

अपने दावे के समर्थन में कांग्रेस ने जस्टिस जे.एस.वर्मा आयोग की रिपोर्ट का हवाला दिया, जिसमें कहा गया है कि पूर्व पीएम राजीव गांधी की हत्या सुरक्षा में चूक की वजह से हुई थी . कांग्रेस ने वरिष्ठ नेताओं की एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के मामले को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन 25 नवंबर तक के लिए आगे बढ़ा दिया है.

दिल्ली वालों को सीएम केजरीवाल का बड़ा तोहफा, अब मुफ्त में मिलेगा सीवर कनेक्शन

बदल गई राज्यसभा के मार्शल्स की वर्दी, नई यूनिफार्म पहने आए नज़र

चिदंबरम की कांग्रेस से अपील, कहा- अर्थव्यवस्था पर सरकार के 'घोर कुप्रबंधन' को उजागर करे पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -