चिंतन शिविर के बाद अब नए 'शिविर' की तैयारी में कांग्रेस, जून में फिर होगा मंथन

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर में संपन्न हुए कांग्रेस के तीन दिवसीय 'चिंतन शिविर' के बाद पार्टी अब नए 'शिविर' की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि यह शिविर राज्य स्तर का होगा, जहां उदयपुर घोषणापत्र पर मंथन किया जाएगा। इस बात की जानकारी कांग्रेस के महासचिव और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दी है। वहीं, महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इस बारे में राज्यों को सचिवों और प्रभारियों को पत्र भी जारी कर दिए हैं।

सुरजेवाला ने कहा कि, '1 और 2 जून को महासचिव और प्रभारी दो दिनों की वर्कशॉप का आयोजन करेंगे, जिनमें हमारे सांसद, MLA, सांसद और विधायक प्रत्याशी, जिला कांग्रेस समिति के अध्यक्ष, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और पार्टी के बड़े नेता शामिल होंगे। दो दिनों के शिविर में उदयपुर घोषणापत्र पर मंथन किया जाएगा।' उन्होंने बताया कि, 'इसी प्रकार एक दिन का शिविर 11 जून को जिला कांग्रेस समितियों में आयोजित किया जाएगा।'

वेणुगोपाल ने अपने पत्र में लिखा है कि, 'सभी AICC महासचिवों और प्रभारियों से आग्रह किया जाता है कि अपने पूरे दो दिन राज्य स्तरीय वर्कशॉप में गुजारें। राज्य और जिला स्तरीय कार्यक्रम के लिए एजेंडा की जानकारी जल्दी दी जाएगी।' मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 15 अगस्त को 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए कांग्रेस जिला मुख्यालयों में विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। खबर है कि राज्य स्तर पर सियासी मामलों की एक समिति गठित की जाएगी, जो प्रति माह में एक बार मुलाकात करेगी। 

मोहाली-चंडीगढ़ सीमा पर शुरू हुआ किसान आंदोलन, बातचीत करने पहुंचे भगवंत मान

दिल्ली में बुलडोज़र पर सियासत शुरू, केजरीवाल सरकार ने MCD से मांगी रिपोर्ट

JDS छोड़कर भाजपा में शामिल हुए बसवराज होराती, अमित शाह से की मुलाकात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -