दिसंबर में कांग्रेस की 'महंगाई हटाओ रैली', मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी पार्टी
दिसंबर में कांग्रेस की 'महंगाई हटाओ रैली', मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी पार्टी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस, देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ दिसंबर में एक रैली करने वाली है. इसके जरिए केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास किया जाएगा. कांग्रेस महासचिव (संगठन) और के सी वेणुगोपाल द्वारा जारी एक बयान में इस संबंध में जानकारी दी गई है. वेणुगोपाल ने कहा है कि कांग्रेस ‘महंगाई हटाओ रैली’ निकलेगी. उन्होंने बताया कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी और पार्टी ने यह फैसला लिया है कि ‘महंगाई और मूल्य वृद्धि’ पर पूरे देश का ध्यान आकर्षित करने के लिए 12 दिसंबर, 2021 को दिल्ली में एक व्यापक ‘महंगाई हटाओ रैली’ निकली जाएगी.

कांग्रेस के दिग्गज नेता के सी वेणुगोपाल ने कहा है कि, इस रैली को कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं द्वारा संबोधित किया जाएगा. इस रैली के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार चेतावनी दी जाएगी कि वो देश के लोगों की लूट को बंद करें और अप्रत्याशित रूप से बढ़ाई गई कीमतों को वापस लें. उन्होंने कहा कि, हम अपना संघर्ष तब तक जारी रखेंगे, जब तक केंद्र सरकार हमारी बातों को मान नहीं लेती है.

वेणुगोपाल ने अपने बयान में कहा कि, देश के नागरिक मोदी सरकार द्वारा जनित महंगाई और मूल्य वृद्धि के चलते असहनीय पीड़ा और वेदना सहने को विवश हैं. उन्होंने कहा कि, प्रत्येक परिवार का बजट रौंद दिया गया है. यहां तक कि न्यूनतम पोषण भी लोगों की पहुंच से बाहर हो चुका है. वेणुगोपाल ने कहा कि, यहां तक कि रसोई में उपयोग की जाने वाली वस्तुएं एवं इस्तेमाल की अन्य वस्तुएं खरीदना भी कठिन हो गया है. मोदी सरकार ने नागरिकों की इस अभूतपूर्व पीड़ा और वेदना के प्रति अपनी आंखें बंद कर ली हैं. सरकार द्वारा लोगों को कोई भी राहत नहीं दी जा रही है.

दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियार व्यापार सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया

कांग्रेस सदस्यों के बैठने की व्यवस्था नहीं थी, इसलिए उन्होंने संविधान सभा का बहिष्कार किया ?

'विचारधारा का मतभेद, जनसेवा में बाधक न बने..', विपक्ष को राष्ट्रपति की कड़ी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -