झारखंड चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, किया जन आक्रोश रैली निकालने का ऐलान
झारखंड चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, किया जन आक्रोश रैली निकालने का ऐलान
Share:

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव की घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले सियासी पार्टियां जनता को रिझाने के लिए विभिन्न यात्राएं निकाल रही हैं. प्रदेश की वर्तमान रघुवर दास सरकार जहां पूरे राज्य में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है, तो वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस ने भी जन आक्रोश रैली निकालने की घोषणा की है. 

कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने सोमवार को कहा है कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पूरे राज्य में जन आक्रोश रैली निकालेगी. उन्होंने कहा कि इसका ऐलान प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने किया है. राजेश ठाकुर ने कहा कि पार्टी 17 को लातेहार, 21 को बोकारो, 22 को जामताड़ा एवं 23 को जगन्नाथपुर में जनाक्रोश रैली निकालेगी. इससे पहले झामुमो (JMM) ने कहा था कि स्याम रघुवर दास ओछी राजनीति कर रहे हैं. साथ ही जन आशीर्वाद यात्रा निकालकर लोगों को झूठे ख्वाब दिखाकर, वोट मांग रहे हैं.

झामुमो ने कहा था कि सरकार अपने पांच वर्ष का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखने से बच रही है. आपको बता दें कि झारखंड़ की 81 विधानसभा सीटों पर इस वर्ष के आखिर में चुनाव होने के आसार जताए जा रहे हैं. इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हुईं हैं और सत्ता पर काबिज होने के लिए हरसंभव कोशिशें कर रही हैं.

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल को बेतिया में किया गया सम्मानित

INX मीडिया मामला: कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट लाए गए चिदंबरम, ED की हिरासत को लेकर होगा फैसला

हरियाणा में पीएम मोदी का चुनाव प्रचार, विपक्ष पर जमकर किए सियासी प्रहार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -