लोकसभा चुनाव: कांग्रेस का मिशन 25, राजस्थान में करेगी 400 सभाएं

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस का मिशन 25, राजस्थान में करेगी 400 सभाएं

जयपुर: 2019 लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही राजस्थान कांग्रेस ने मिशन 25 के लक्ष्य को हासिल करने की अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है. राजस्थान में कांग्रेस आक्रामक किन्तु सकारात्मक चुनावी अभियान के तहत प्रचार करेगी. कांग्रेस के चुनावी अभियान का पूरा ध्यान पीएम मोदी की योजनाओं की विफलता को आवाम के बीच लेकर जाना है. 

लोकसभा चुनाव 2019 : टीएमसी ने किया उम्मीदवारों के नामों का एलान, इन्हे मिला मौका

राजस्थान में कांग्रेस 400 ब्लॉक में 400 जनसभाएं करने का प्लम बना रही है तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी सातों संभागों में 7 जन सभाओं को संबोधित कर सकते हैं. राजस्थान में इसी उद्देश्य के साथ मंगलवार को पीसीसी में चुनाव अभियान समिति की बैठक की गई है. बैठक में चुनावी अभियान के तहत 400 ब्लॉक 400 सभाएं करने का फैसला लिया गया है. राजस्थान में राहुल गांधी भी सातों संभागों में चुनावी सभाएं करेंगे.

लोकसभा चुनाव: बिहार महगठबन्धन पर भी मंडराया खतरा, राजद ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम

चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ रघु शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि चुनाव के पहले चरण में सातों संभागों में छात्रों, महिला युवा और किसानों के सम्मेलन आयोजित होंगे, प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र के लिए पांच पांच नेताओं का ग्रुप बना कर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. बैठक में सदस्यों की ओर से विभिन्न सुझाव दिए गए हैं, जिन्हें कल पीसीसी में होने वाले कोऑडिशन कमेटी की बैठक में सबके समक्ष रखा जाएगा.

खबरें और भी:-

 

हाईटेक नहीं बल्कि परंपरागत तरीके से ही चुनाव प्रचार करेगी बसपा

लोकसभा चुनाव: प्रकाश आम्बेडकर ने किया बड़ा ऐलान, कांग्रेस के साथ नहीं होगा गठबन्धन

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के सपनों पर फिर पानी, मायावती ने गठबंधन से किया साफ़ इंकार