भारत जोड़ो यात्रा पर मंथन के लिए कांग्रेस कमिटी की बैठक
भारत जोड़ो यात्रा पर मंथन के लिए कांग्रेस कमिटी की बैठक
Share:

नई दिल्ली: भारत जोड़ो यात्रा और अन्य नियोजित संगठनात्मक कार्यक्रमों को संबोधित करने के लिए, कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को सभी प्रभारी महासचिव, राज्य प्रभारी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) अध्यक्षों की बैठक की। राजधानी में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय में गुरुवार 14 जुलाई को निर्धारित बैठक निर्धारित की गई है।

2 अक्टूबर से शुरू होने वाली भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य उत्तर भारत में कश्मीर को दक्षिण भारत में कन्याकुमारी से जोड़ना है।

आज भारत जोड़ो यात्रा केंद्रीय योजना समूह की उद्घाटन बैठक थी। 2 अक्टूबर को कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा शुरू होगी, और इसकी तैयारियां पहले ही चल रही हैं। राहुल गांधी भी बैठक में मौजूद थे और "आईएनसी के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने 5 जून को "भारत जोड़ो यात्रा" बैठक के दौरान एक ट्वीट में यह बयान दिया था।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 16 मई को राजस्थान के उदयपुर में "भारत जोड़ो" अभियान की घोषणा की, जो कांग्रेस के नेतृत्व वाले चिंतन शिविर का अंतिम दिन था।  कन्याकुमारी में शुरू होने वाली और कश्मीर में समाप्त होने वाली पांच महीने की लंबी यात्रा 3,500 किलोमीटर और एक दर्जन से अधिक राज्यों की दूरी तय करेगी, पार्टी सूत्रों के अनुसार।

सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यात्रा की पदयात्राओं, रैलियों और जनसभाओं में भाग लेंगे।

क्या सच में 2023 में क्रिकेट को अलविदा कह देंगे कोहली...?, इस न्यूमरोलॉजिस्ट ने की भविष्यवाणी

अमरनाथ हादसा: 41 लापता श्रद्धालुओं का अब तक कोई पता नहीं, क्या आज शुरू होगी यात्रा ?

केरल: कुन्नूर के RSS दफ्तर पर बम से हमला, बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -