'एक मौका केजरीवाल को..', AAP के अभियान का 'काउंटर कैंपेन' शुरू करेगी कांग्रेस, बनाया ये प्लान

नई दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए एक नया अभियान शुरू किया है, जिसका नाम है 'एक मौका केजरीवाल को'. इसके माध्यम से दिल्ली की जनता से केजरीवाल सरकार के अच्छे कार्यों की वीडियो बनाकर पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और उत्तर प्रदेश के लोगों से साझा करने को कहा गया है. अब कांग्रेस पार्टी की तरफ से केजरीवाल के इस अभियान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने कहा कि केजरीवाल ने लोगों को दिल्ली के विकास के वीडियो बनाने के लिए कहा है. मैं इस झूठ को चुनौती देता हूं. संदीप दीक्षित ने कहा कि वह दिल्ली सरकार के उन कार्यों पर वीडियो बनाएंगे जिनसे दिल्ली की जनता त्रस्त है. संदीप दीक्षित ने सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि उनके द्वारा बनाए गए वीडियो का संभल के उत्तर देना. 

बता दें कि अपने इस अभियान में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वालों से कहा है कि दिल्ली की जनता अपना एक वीडियो बनाकर दूसरे राज्य के लोगों को बताएंगे कि दिल्ली में क्या-क्या अच्छे कार्य हुए हैं. आप अपनी एक वीडियो बनाएं और बताएं कि आप को हमारे कौन से काम पसंद आए. आपको किस काम से क्या लाभ हुआ, कितना फायदा हुआ.  

पंजाब चुनाव के लिए नड्डा ने किया सीट बंटवारे का ऐलान, भाजपा-अमरिंदर में तय हुआ ये फार्मूला

'बालासाहेब पर राहुल गांधी से एक ट्वीट करवा कर दिखा दो..', शिवसेना को भाजपा की चुनौती

मुरलीधरन ने जगन रेड्डी सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -