राजस्थान में कांग्रेस 200 घोषणापत्र जारी करेगी

कर्नाटक की जीत से उत्साहित कांग्रेस ने अब अपना पूरा ध्यान राजस्थान विधान सभा चुनाव पर केंद्रित कर दिया है .यहां के लिए अलग रणनीति बनाई जा रही है . समय से पहले उम्मीदवारी घोषित करने के साथ ही पार्टी 200 विधानसभा सीट के लिए 200 घोषणा पत्र वचन पत्र के नाम से जारी करेगी .

बता दें कि इस अनोखे घोषणा पत्र के लिए राजस्थान अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी प्रभारी अविनाश पांडे और उनकी टीम ने तैयारी कर ली है.कांग्रेस पूरे राजस्थान में प्रदेश, ज़िला, प्रखंड और बूथ स्तर पर 200 से ज़्यादा कार्यक्रम आयोजित कर रही है. जिसके तहत हर विधानसभा सीट के लिए उस क्षेत्र का अलग घोषणा पत्र जारी होगा.जिसमें संबंधित विधान सभा क्षेत्र की पांच समस्याओं को प्रकट कर उसका कैसे समाधान होगा इसका जिक्र किया जाएगा.

इस बारे में राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने सभी नेताओ को उनके विधानसभा क्षेत्र की किन्ही पांच समस्याओं को आलाकमान को भेजने को कहा है ताकि घोषणापत्र में उसका उल्लेखकर उसे तैयार किया जा सके. इस बार के चुनाव में दूसरा बिंदु शक्ति प्रोजेक्ट का होगा राजस्थान कांग्रेस ने एक मोबाइल नंबर पूरे प्रदेश के लिए जारी किया है.अपने वोटर आईडी टाइप कर SMS से पार्टी से संबंधित सवाल किया जा सकता है.जबकि मेरा बूथ मेरा गौरव के तहत अजमेर, अलवर के उपचुनाव में पायलट प्रोजेक्ट के रूप में उतारा था.

यह भी देखें

राजस्थान 12 वीं बोर्ड का रिजल्ट कल घोषित होगा

महिला कर्मचारियों को मिला शिशु सुरक्षा अवकाश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -