नेहरू के जन्मदिन पर महंगाई के खिलाफ अभियान शुरू करेगी कांग्रेस

नई दिल्ली: पेट्रोलियम उत्पादों और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के बीच, कांग्रेस पार्टी ने अपने जन जागरण अभियान को 14 नवंबर से प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर शुरू करने का फैसला किया है। अभियान 29 नवंबर तक चलेगा। इस संबंध में एक विज्ञप्ति कांग्रेस महासचिव, संगठन, के.सी. वेणुगोपाल ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी से 14 से 29 नवंबर तक जन जागरूकता और संपर्क कार्यक्रम आयोजित करने का अनुरोध किया गया है।

14-29 नवंबर के बीच महंगाई पर देश भर में 'जन जागरण अभियान' नाम से जागरूकता कार्यक्रम 14 दिनों के 'जन जागरण अभियान' के दौरान राज्य, जिला, प्रखंड समितियों के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी, सभी मोर्चा संगठन, विभाग और प्रकोष्ठ प्रत्येक मतदान केंद्र को छूने के लिए एक लंबी 'पदयात्रा' करेंगे। कोई सार्वजनिक बैठक नहीं, बल्कि आम लोगों के साथ बातचीत के लिए छोटे समूह की बैठकें आयोजित की जाएंगी।

जन जागरूकता संपर्क कार्यक्रम में, पार्टी कार्यकर्ता अधिक से अधिक संख्या में लोगों तक पहुंचेंगे और केंद्र सरकार द्वारा अर्थव्यवस्था के खराब संचालन और परिणामी मूल्य वृद्धि के बारे में जागरूकता पैदा करेंगे।

एस जयशंकर से मिले इजराइली पीएम बेनेट, बोले- हम भारत से बेहद प्यार करते हैं

100 करोड़ कोरोना टीकाकरण के बीच फिर बढ़ा संक्रमितों का आँकड़ा

T20 वर्ल्ड कप: भारत का विजयी रथ जारी, दूसरे प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेटों से रौंदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -