यूपी चुनाव: अपनी प्रतिज्ञा को घर-घर तक पहुंचाएंगी प्रियंका, कांग्रेस ने बनाया ये प्लान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बिसात बिछनी शुरू हो चुकी है. सभी सियासी दल चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. लिहाजा कांग्रेस ने अपनी प्रतिज्ञाओं को घर-घर तक पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया है. इसके लिए पार्टी पूरे राज्य में प्रतिज्ञा सम्मेलन करने जा रही है. 14 नवंबर को बुलंदशहर और 15 नवंबर को मुरादाबाद में प्रस्तावित 'कांग्रेस प्रतिज्ञा सम्मेलन-लक्ष्य 2022' को पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा संबोधित करेंगी. साथ ही पदाधिकारियों के साथ तैयारियों पर मंथन करेंगी.

प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि विगत तीन वर्षों में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में न केवल आम जनता के मुद्दों को पुरज़ोर तरीक़े से उठाकर सरकार की जवाबदेही तय की, बल्कि संगठन को मजबूत करने का कार्य भी बड़े पैमाने पर किया है. अजय कुमार लल्लू ने आगे कहा कि 'संगठन सृजन' कार्यक्रम के अंतर्गत पार्टी ने ज़िला, ब्लॉक, न्याय पंचायत से लेकर ग्रामसभा तक कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को प्रशिक्षित किया है. 

उन्होंने कहा कि चाहे कोरोना महामारी का संकट रहा हो या किसानों का दमन, महिलाओं की सुरक्षा का सवाल हो या राज्य में बढ़ते अपराध, या फिर बेरोज़गारों की लड़ाई, कांग्रेस के सिपाही प्रत्येक मोर्चे पर संघर्ष करते हुए जनता के शोक को शक्ति बनाने में लगे हुए हैं.

कांग्रेस भी हुई पीएम मोदी की मुरीद, जमकर की प्रधानमंत्री की प्रशंसा

'कंगना बेन रनौत का दिमाग क्यों खराब हो जाता है, इसका पता समीर वानखेड़े ही लगा सकते हैं: संजय राउत

महाराष्ट्र हिंसा के विरोध में आज भाजपा ने बुलाया बंद, कल मुस्लिम संगठनों ने मचाया था उत्पात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -