महाराष्ट्र: आने वाले सभी चुनाव अकेले ही लड़ेगी कांग्रेस
महाराष्ट्र: आने वाले सभी चुनाव अकेले ही लड़ेगी कांग्रेस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र का सियासी पारा लगातार चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जी दरअसल हाल ही में कांग्रेस ने बड़ा एलान क़र दिया है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत कांग्रेस ने आने वाले चुनाव अकेले लड़ने का ऐलान कर दिया है। इसी के साथ संजय राउत ने यह कह दिया है कि ''अगले 5 साल तक सीएम उद्धव ठाकरे ही रहेंगे।'' जी दरअसल CM उद्धव की पीएम मोदी से मुलाकात हुई है और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की पवार के साथ बैठक हुई है। यह सब होने के बाद से ही महाराष्ट्र का सियासी पारा लगातार चढ़ा हुआ है।

अब पारा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि जिस गठबंधन पर NCP चीफ शरद पवार ने दावा किया था कि महाविकास अघाड़ी सरकार ना सिर्फ अपना कार्यकाल पूरा करेगी बल्कि ये गठबंधन आगे विधानसभा और लोकसभा चुनाव भी साथ लड़ेगा। वो दावा भी अब कही ना कही धराशायी नजर आ रहा है। हाल ही में महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने ऐलान कर दिया है कि ''आने वाले सभी चुनाव अब कांग्रेस अकेले ही लड़ेगी। तो कांग्रेस चाहती है कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री कांग्रेस का हो।''

वही संजय राउत यह साफ कर चुके हैं कि 'ये 5 साल तो सीएम उद्धव ठाकरे ही रहेंगे।' इन सभी के बीच बीजेपी भी हमलावर हो गई है, लेकिन कांग्रेस और NCP के तमाम नेता बचाव में उतर आए हैं। फिलहाल यह साफ हो चुका है, कि महा-अघाड़ी में सब ठीक नहीं चल रहा है, ऐसे में यह देखना होगा कि महाराष्ट्र की सियासत में आगे क्या होता है?

जमीन विवाद पर बोले केशव मौर्य- जिनके हाथ राम भक्तों के खून से रंगे हैं, वो सलाह न दें

विश्व रक्तदाता दिवस पर CM शिवराज ने लोगों से किया रक्तदान करने का आव्हान

इस शहर में शुरू हुआ बसों का संचालन, साथ ही खुले होटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -