पीएम मोदी की शिकायत करने चुनाव आयोग जाएगी कांग्रेस, लगाया सियासी भाषण का आरोप

पीएम मोदी की शिकायत करने चुनाव आयोग जाएगी कांग्रेस, लगाया सियासी भाषण का आरोप

अहमदाबाद: कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है. इस संबंध में कांग्रेस का एक दल आज यानी मंगलवार को शाम 5 बजे  चुनाव आयोग के दफ्तर जाएगी और शिकायत दर्ज कराएगी. कांग्रेस का कहना है कि पीएम मोदी ने वोट डालने के बाद भी सियासी भाषण दिया है.

उल्लेखनीय है कि, आज पीएम नरेंद्र मोदी अपने मताधिकार का पयोग करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे. यहां पर सबसे पहले उन्होंने अपनी मां से भेंट की और उनसे आशीर्वाद ग्रहण किया. इसके बाद खुली जीप में पीएम मोदी पोलिंग बूथ पर पहुंचे और यहां उन्होंने मतदान किया. इसके बाद कुछ दूर तक पीएम मोदी ने पैदल यात्रा की और जनता का अभिवादन किया.

वोट डालने के बाद पीएम मोदी ने कहा है कि ये मेरे लिए गौरवपूर्ण क्षण है कि मेरे गृह राज्य गुजरात में मतदान किया, जैसे कुंभ में स्नान कर आनंद आता है वैसे ही मतदान करके भी आनंद मिलता है. पहली दफा जो वोट दे रहे हैं ये सदी उनकी ही सदी है, इसलिए नए वोटर्स से वे विशेष आग्रह करेंगे कि ये सभी मतदाता 100 प्रतिशत मतदान करें. पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ आतंकवाद का शस्त्र IED होता है तो लोकतंत्र की शक्ति वोटर ID (VID) होती है.

खबरें और भी:-

जर्मनी-जापान वाले बयान पर ट्रोल हुए इमरान खान, लोगों ने जमकर की खिंचाई

ओडिशा में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- ये लहर नहीं ललकार, फिर एक बार मोदी सरकार

बिलकिस बानो दुष्कर्म मामला: SC का आदेश- पीड़िता को मिले 50 लाख रु, सरकारी नौकरी और आवास