कांग्रेस ने चिदंबरम के  बयान को निजी राय बताया
कांग्रेस ने चिदंबरम के बयान को निजी राय बताया
Share:

नई दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम द्वारा जम्मू-कश्मीर को स्वायत्तता देने वाले बयान की बीजेपी द्वारा तीखी आलोचना किए जाने पर कांग्रेस ने इससे पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यह एक व्यक्ति की निजी राय हो सकती है, यह पार्टी की राय नहीं है.

उल्लेखनीय है कि चिंदबरम ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर को अधिक स्वायत्तता देने की बात कही थी. जिसकी भाजपा द्वारा आलोचना किये जाने के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली में कहा कि जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और हमेशा यह निर्विवाद रूप से बना रहेगा. उन्होंने चिदंबरम की टिप्पणी पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि किसी व्यक्ति का विचार जरूरी नहीं कि कांग्रेस का भी विचार हो. यह उनकी निजी राय हो सकती है. यह कहकर पार्टी ने अपना बचाव किया.

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में वार्ताकार के रूप में दिनेश्वर शर्मा की नियुक्ति को मुद्दे से ध्यान भटकाने वाला कदम बताया .यही नहीं उन्होंने कश्मीरियों की आजादी की मांग को विस्तार से बताते हुए कहा था कि वहां के लोगों का आजादी से मलतब स्वायत्तता से है, जिस पर गंभीरता से विचार किया जाना चाहिए. उनके इस बयान की बीजेपी ने आलोचना की थी.

यह भी देखें

कार्ति की मुश्किलों में हो सकता है इजाफा

CBI ने कार्ति चिदंबरम पर लगाया सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -