ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्री बनने पर कांग्रेस ने कसा तंज तो भाजपा ने दिया करारा जवाब
ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्री बनने पर कांग्रेस ने कसा तंज तो भाजपा ने दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों चर्चाओं में है। जी दरअसल वह केंद्र सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री बन चुके हैं और ऐसा होने पर कांग्रेस की युवा शाखा के प्रमुख श्रीनिवास ने उनपर तंज कसा है। जी दरअसल उन्होंने एक मीम साझा किया, जिसमें एयर इंडिया का शुभंकर सिंधिया से कहता है- ''हम दोनों बिकने के लिए हैं।'' अब भाजपा ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और इसे विपक्षी पार्टी की हताशा का करार दिया। जी दरअसल यह मीम सबसे पहले कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई ने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर लगाया था, लेकिन जब इसे श्रीनिवास ने साझा किया तो बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान इस ओर गया।

इस मीम के बारे में बात करें तो इसमें एयर इंडिया का शुभंकर महाराजा सिंधिया से कहता है, ''आइये महाराज, हम दोनों बिकाऊ हैं।'' वहीँ इसके नीचे चित्र परिचय लिखा है- ''रब ने बना दी जोड़ी।'' वहीँ इससे पहले बीते गुरुवार की रात मध्य प्रदेश कांग्रेस ने मीम साझा करते हुए लिखा- ''बिकाऊ को बेचने का काम मिला, गद्दारी का उसे कुछ यूं इनाम मिला।'' अब इसके जवाब में भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'सिंधिया जैसे युवा नेता की इस तरह से आलोचना करना कांग्रेस की हताशा को दिखाता है।'' आप सभी को बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मार्च 2020 में कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए थे। उसके बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिर गई थी और भाजपा दोबारा से सत्ता में आ गई थी।

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्म एक जनवरी, 1971 को हुआ था और उन्होंने हार्वर्ड और स्टैनफोर्ड जैसे संस्थानों में पढ़ाई की है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साल 2002 में कांग्रेस पार्टी से अपना पहला चुनाव लड़ने के बाद एक लंबा सफर तय किया है। वहीँ उनके पिता माधवराव सिंधिया की एक विमान दुर्घटना में अचानक मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद वो गुना लोकसभा क्षेत्र से उपचुनाव लड़े और जीत हासिल कर वह पहली बार संसद पहुंचे थे।

पेट्रोल-डीजल के बाद दूध की बढ़ती कीमतों ने तोड़ी आम आदमी की कमर, आज हुई इतनी वृद्धि

'2 से अधिक बच्चे तो न सरकारी नौकरी मिलेगी, न चुनाव लड़ सकेंगे..', योगी सरकार का ड्राफ्ट तैयार

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की सेहत में आई स्थिरता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -