कांग्रेस की डूबती नैया में एक और छेद, MLA रोशन बेग थामेंगे भाजपा का हाथ

कांग्रेस की डूबती नैया में एक और छेद, MLA रोशन बेग थामेंगे भाजपा का हाथ

बेंगलुरु : कर्नाटक में कांग्रेस से निलंबित विधायक रोशन बेग जल्‍द ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्‍वॉइन कर सकते हैं. उन्‍होंने कुमास्‍वामी सरकार पर छाए संकट के बादलों पर कहा कि सरकार यहां स्थिर हो ही नहीं सकती. ये मैत्री सरकार है. इसमें दिल का मिलन नहीं है. रोशन बेग ने कहा है कि जनता बेजार हैं. हम भी दुखी हैं हमको जिस तरह से कांग्रेस ने निलंबित किया है.

रोशन बेग ने कहा कि जिन लोगों ने चुनाव में खुलेआम पार्टी के विरुद्ध काम किया, उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई और मेरे खिलाफ ये लोग एक्शन लेते हैं. मुझे संदेह इस बात का है कि कांग्रेस पार्टी के जो दिग्गज और शक्तिशाली नेता हैं, जो अल्‍पसंख्‍यक समुदाय में अपना मुकाम रखते हैं, ये नहीं चाहते कि मैं पार्टी में रहूं. ये सप्रेस करना चाहते हैं, मुझे ऐसा लगता है, मैं भी इस्तीफा दे दूंगा.

जब उनसे पुछा गया कि कुछ सूत्र कह रहे हैं कि आप भाजपा में शामिल होने की सोच रहे हैं? तो उन्‍होंने कहा कि क्यों नहीं. मैंने चुनाव के पहले ही कहा था और अल्‍पसंख्‍यकों से अपील की थी कि हालात से समझौता, आज भी मैं वही बात कहता हूं. उन्‍होंने कहा कि मैं ईमान नहीं बदल रहा हूं. भाजपा भी एक राजनीतिक पार्टी है. उसे ज्‍वॉइन करने में क्या बुरी बात है.

FPI सरचार्ज पर सफाई देने की अभी कोई जरूरत नहीं - निर्मला सीतारमण

सीएम योगी का दावा, कहा- यूपी को बनाएंगे 1 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था

मानहानि मामले में केजरीवाल और सिसोदिया को समन, होना होगा अदालत में पेश