कांग्रेस की रणनीति इस सत्र में जीएसटी पास नहीं होने देना : जेटली
कांग्रेस की रणनीति इस सत्र में जीएसटी पास नहीं होने देना : जेटली
Share:

नई दिल्ली : राज्यसभा में संसद का यह शीतकालीन सत्र भी हंगामे की भेंट चढ़ता जा रहा है। बीते सत्र भी हंगामे की भेंट चढ़ा था। राज्यसभा में सदन के नेता अरुण जेटली सदन में चल रहे हंगामे को लेकर अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि सरकार की परेशानी कारण सदन में अटके पड़े महत्वपूर्ण बिल से है। जो हंगामे की भेट चढ़ रहे है। जिसमे सबसे महत्वपूर्ण जीएसटी बिल है। अरुण जेटली ने फेसबुक पेज पर लिखा है की हम सब को अपने आप से यह सवाल करना चाहिए की जो काम हम कर रहे है वह देश हित में कर रहे है या नहीं।

अरुण जेटली ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस चाहती है की इस सत्र में किसी भी हालत में जीएसटी पास नहीं होना चाहिए। जेटली ने कांग्रेस पर अपना शिकंजा कसते हुए कहा है की कांग्रेस का यह मानना जीएसटी बिल उनका है और वह किसी भी परिस्थिति में जीएसटी को 2016 से लागू होने नहीं देना चाहती है। और जिस समय इस बिल पर सहमति बनाने की कोशिश की गई तब भाजपा इसका विरोध कर रही थी। उस समय भाजपा नाराज न हो तब जीएसटी समिति का अध्यक्ष सुशील मोदी को बनाया गया था।

उस स्थिति में जीएसटी का विरोध गुजरात ने किया था। जीएसटी का विरोध इस समय तमिलनाडु कर रहा है। 26 अगस्त 2012 को जेटली ने अपने बयान में कहा था की कई बार इस तरह के मोके भी आते है जब संसद का कार्य रोकना भी देशहित में होता है। हमारा सिर्फ यही प्रयास रहता है की सरकार को जवाब दिए बगैर संसद का प्रयोग करने नहि दे सकते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -