लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, कंप्यूटर बाबा का नाम भी शामिल

भोपाल: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है जो मतदाताओं के बीच जाकर कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे। किन्तु, इस सूची में नेताओं के साथ संतों को भी जगह दी गई है। दरअसल 2018 के विधानसभा चुनाव में सॉफ्ट हिंदुत्व के फार्मूले की सफलता से उत्साहित कांग्रेस अब लोकसभा चुनाव में भी इसी फॉर्मूले को अपनाने के मूड में दिख रही है।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कंप्यूटर बाबा को स्थान देकर ये स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर चलते हुए ही लोकसभा चुनाव में आवाम से वोट मांगेगी। कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची में स्थान पाने वाले कंप्यूटर बाबा से जब प्रेस वालों ने बात की तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का धर्म दिखावे का है, जो लोगों को हिन्दू-मुसलमान में विभाजित करता है। कंप्यूटर बाबा ने तो यहां तक कह दिया कि कांग्रेस के लिए वे चुनाव प्रचार तो करेंगे ही और अवसर मिला तो पीएम मोदी के सामने चुनाव भी लड़ेंगे।

मीडिया से बात करते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि मैं जनता के बीच जाकर बताऊंगा की भाजपा जाति-धर्म में विभाजित करने का काम करती है। मैं भाजपा के झूठ और पाखंड का पर्दाफाश करूँगा। कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि भाजपा वाले केवल धर्म की बातें करते हैं बल्कि कांग्रेस ईमानदारी से धर्म के लिए कार्य करती है।

खबरें और भी:-

फ़ारूक़ अब्दुल्ला और आज़म खान पर बरसे शाहनवाज़, कांग्रेस से भी किया सवाल

तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी, कहा - पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश लूटता रहा

शिरडी के साई मंदिर में रामनवमी की धूम, भक्तों ने रामलला को झुलाया पालना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -