'OBC को गले लगाकर पीठ में छुरा घोंप देती है कांग्रेस...', कमलनाथ पर बरसे नरोत्तम मिश्रा
'OBC को गले लगाकर पीठ में छुरा घोंप देती है कांग्रेस...', कमलनाथ पर बरसे नरोत्तम मिश्रा
Share:

भोपाल: उच्चतम न्यायालय के पंचायत चुनावों पर आए फैसले से मध्य प्रदेश में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। आरोप-प्रत्यारोप भी नई शब्दावली गढ़ रहे हैं। राज्य के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछड़ों की बात करती है। गले लगाती है तथा फिर पीठ छुरा घोंप देती है। 
 
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार ने चुनाव का ऐलान करा दिया था। प्रक्रिया भी आरम्भ हो गई थी। कांग्रेस के बड़े-बड़े अधिवक्ता तथा कार्यकर्ता विवेक तन्खा, सैयद जाफर, जया ठाकुर चुनाव से भागे तथा कोर्ट पहुंच गए। अब फैसला आया तो अपराधी कौन हुआ? भाजपा पर इल्जाम लगाने से कुछ नहीं होगा। पिछड़ा वर्ग के लोग सब जानते हैं। गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा ने OBC से उमा भारती, बाबूलाल गौर तथा शिवराज सिंह चौहान 3-3 सीएम दिए। विक्रम वर्मा से लेकर शेजवार तक अन्य पिछड़ा वर्ग के नेता प्रतिपक्ष दिए। कांग्रेस ने एक भी नहीं दिया। यह बात पिछड़ों की करते हैं तथा गले लगाकर पीठ में छुरा घोंप देते है। गृहमंत्री ने कांग्रेस पर इल्जाम लगाया कि जब सुभाष यादव सीएम बनने वाले थे, तब उनके साथ धोखा किया। अब अरुण यादव को हटाकर कमलनाथ प्रदेश अध्यक्ष बन गए। उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट तक नहीं दिया।

आपको बता दें मंगलवार को उच्चतम न्यायालय ने पंचायत तथा  नगरीय निकाय चुनाव कराने के लिए 15 दिन में अधिसूचना जारी करने के निर्देश दिए हैं। अदालत ने सरकार के ट्रिपल टेस्ट को अधूरा मानकर खारिज कर बिना OBC आरक्षण के चुनाव कराने को बोला है। इस पर कांग्रेस तथा भाजपा दोनों के ही नेता एक-दूसरे को आरक्षण समाप्त होने के लिए जिम्मेदार बता रहे हैं।

'शिवराज सरकार को ओबीसी विरोधी चेहरा सामने आ गया...': कमलनाथ

OBC आरक्षण को लेकर MP में छिड़ा सियासी संग्राम, सीएम शिवराज ने रद्द किया अपना विदेश दौरा

'मुझे मेरी पत्नी से बचाओ...', CM आवास पहुंचे JDU नेता ने नीतीश कुमार से लगाई मदद की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -