+

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अनिल अम्बानी से बोले कांग्रेस प्रवक्ता, कहा- 'मुझे माफ़ करिए सर'

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अनिल अम्बानी से बोले कांग्रेस प्रवक्ता, कहा- 'मुझे माफ़ करिए सर'

नई दिल्ली: राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर शीर्ष अदालत का फैसला आ गया है. इस डील पर सवाल खड़े करने वाली सभी पुनर्विचार याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. फैसले के बाद राजनीतिक पार्टियों की प्रतिक्रिया आ रही हैं, इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया है और अनिल अंबानी से माफी मांगी है. संजय झा ने अनिल अंबानी के खिलाफ टीवी पर हुई बहस में बयान देने पर माफी मांगी है. हालांकि, ये माफी भी एक तंज के रूप में ही रही.

संजय झा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘अब जब शीर्ष अदालत ने राफेल डील पर फैसला दे दिया है, तो मैं टीवी शो के दौरान लगाए गए आरोपों के लिए सार्वजनिक तौर पर माननीय श्री अनिल अंबानी जी से क्षमा मांगना चाहूंगा. सर जी, आप सत्यनिष्ठा, पारदर्शिता और ईमानदारी के अवतार हैं. सर जी, प्लीज़ क्षमा करें’. संजय झा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के कमैंट्स आए और लोगों ने इस ट्वीट को गहरा तंज बताया. जिसके बाद संजय झा ने फिर एक ट्वीट किया. 

इस पर संजय झा ने लिखा कि अनिल अंबानी पर मेरे व्यंग्य को गलत समझा जा रहा है. आपको बता दें कि गुरुवार को शीर्ष अदालत का जो फैसला आया है, उसमें राफेल जेट डील में किसी तरह की जांच या प्राथमिकी को जरूरी नहीं बताया गया है. इसके साथ ही सरकार के द्वारा हलफनामा दाखिल करते हुए जो भूल हुई थी, उसके सुधार को स्वीकार कर लिया गया है.

राफेल पर 'सुप्रीम' फैसले को लेकर बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- देश से माफ़ी मांगे राहुल गाँधी

पाकिस्तान ने UNESCO में उठाया अयोध्या और कश्मीर का मुद्दा, भारत ने कहा- मानसिक बीमारी से ग्रस्त पाक

ब्राज़ील में चिनफिंग और पीएम मोदी की मुलाकात, इन अहम् मुद्दों पर हुई चर्चा